ताज़ा खबर
 

श्रुति सेठ ने टीवी शो ‘शरारत’ की पूरी टीम के साथ तस्वीर की शेयर, क्या आएगा पार्ट-2?

श्रुति सेठ को वैसा भी होता है पार्ट-2, फना और स्लमडॉग मिलेनियर फिल्मों में देख चुके हैं। इतना नहीं वह कॉमेडी सर्कस शो को होस्ट भी कर चुकी हैं।

Author Updated: March 16, 2017 12:34 PM
इस शो की पूरी कास्ट एक बार फिर मिली और श्रुति सेठ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की।

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल में से एक शरारत दर्शकों का पंसदीदा शो हुआ करता था। इस शो में श्रुति सेठ और करणवीर बोहरा जिया और ध्रुव के किरदार में थे। इन दोनों के अलावा शरारत में फरीदा जलाल और पूनम नरुला भी अहम भूमिका में थे। इस शो की पूरी कास्ट एक बार फिर मिली और श्रुति सेठ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। श्रुति के यह तस्वीर शेयर करने के साथ इस फैंटेसी कॉमेडी शो के एक बार फिर शुरू होने का अंदाजा लगाया जाने लगा है। यह तस्वीर शेयर करते हुए श्रुति ने लिखा… शरारत, मिसिंग यू करणवीर बोहरा। एक बार फिर से साथ।

इस शो के दर्शकों और अपने फैन्स के लिए जरूर यह टीम कुछ नया करने वाली है। शरारत सीरियल ज्यादातर युवाओं को पसंद था। जिया और नानी की जादूई शरारातें दर्शकों को काफी अच्छी लगती थीं। इस सीरियल की शुरूआत स्टार प्लस पर साल 2004 में हुई थी पांच साल तक चलने के बाद साल 2009 में यह खत्म हो गया।

इसके बाद यह सीरियल स्टार उत्सव, टीवी एशिया और ​डिजनी चैनल इंडिया पर प्रसारित किया गया। यह सीरियल अमेरिकन कॉमेडी शो सब्मरीना पर बेस्ड था। साल 2010 में डिजनी चैनल इंडिया ने इस शो के राइट्स ले लिए थे। शरारत के बाद श्रुति ने कई सीरियल में दिखाई दीं। इसके अलावा दर्शक उन्हें कई फिल्मों में में भी देख चुके हैं।

श्रुति सेठ को वैसा भी होता है पार्ट-2, फना और स्लमडॉग मिलेनियर फिल्मों में देख चुके हैं। इतना नहीं वह कॉमेडी सर्कस शो को होस्ट भी कर चुकी हैं। वहीं करणवीर बोहरा इस समय सीरियल नागिन-2 में काम कर रहे हैं। इस सीरियल में वह रॉकी अखिलेश रहेजा के किरदार में नजर आ रहे हैं।

 

वीडियो: 'मोगल' में गुलशन कुमार की भूमिका में नजर आएंगे अक्षय कुमार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 टीवी शो “झांसी की रानी” की इस एक्ट्रेस ने बताया इंडस्ट्री का स्याह पहलू, सांवले रंग की वजह से नहीं मिलते थे रोल
2 पति से तलाक की बात पर रो पड़ीं वीना मलिक, लगाया अब्यूज का आरोप, देखें वीडियो
3 फोटोग्राफर के पैर पर चढ़ी शाहरुख खान की कार, जानिए क्या था किंग खान का रिएक्शन
जस्‍ट नाउ
X