ताज़ा खबर
 

‘बहन होगी तेरी’ की एक्ट्रेस श्रुति हासन ने शेयर की कान फिल्म फेस्टिवल 2017 से अपने लुक्स की तस्वीरें

श्रुति हासन जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म बहन होगी तेरी में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। अजय पन्नालाल निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है।

Author नई दिल्ली | May 22, 2017 1:36 PM
श्रुति जब एयरपोर्ट के लिए निकल रही थीं उससे पहले माइकल ने गाड़ी में उन्हें हग किया जिसकी तस्वीर नितिश शेखर नाम के यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर और ऐमी जैक्सन के अलावा श्रुति हसन ने भी कान फिल्म फेस्टिवल 2017 में शिरकत की। श्रुति यहां पर अपनी अपकमिंग फिल्म संघमित्रा के लॉन्च के लिए पहुंची थीं। इस मौके पर उन्होंने ब्लैक कलर के पोशाक पहनी। उन्होंने एक डायमंड नेक्लेस और डिजाइनर ज्वैलरी पहनी। फेस्टिवल की कुछ तस्वीरें श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर की हैं। श्रुति हासन जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म बहन होगी तेरी में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। अजय पन्नालाल निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और इस फिल्म में श्रुति और राजकुमार के अलावा गौतम गुलाटी और रूपा अग्रवाल भी नजर आएंगे।

ट्रेलर देखने के बाद एक बात तो साफ है कि यह फिल्म इस साल की एक मजेदार कॉमेडी फिल्म साबित होगी। 2 मिनट और 46 सैकेंड के इस ट्रेलर में आस-पड़ोस और महोल्ला वाला रोमांस दिखाया गया है। इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रुति हसन की एक फ्रेश जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी। इन दोनों के अलावा बिग बॉस-8 के विनर गौतम गुलाटी भी इस फिल्म में नजर आएंगे। दर्शक उन्हें फिल्म अजहर में भी देख चुके हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है ​कि राजकुमार (गट्टू) जो अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की श्रुति हसन (बिन्नी) से बचपन से प्यार करता है लेकिन उस महोल्ले में रहने वाले सभी लोगों का मानना है कि पड़ोस में रहने वाली हर लड़की आपकी बहन होती है।

कुछ दिनों पहले बहन होगी तेरी का पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें राजकुमार भगवान शिव के अवतार में नजर आए। इसके अलावा फिल्म के मेकर्स ने ट्रेलर से पहले फिल्म का ए​क गाना रिलीज किया था, जोकि भक्तिमय सॉन्ग है। इस गाने को काले चश्मे की धुन पर बनाया गया है। मतलब धुन काले चश्मे वाली है जिसमें कि शेरावाली को मनाने वाले लिरिक्स डाले गए हैं। अजय पन्ना लाल द्वारा निर्देशित बहन होगी तेरी 2 जून को रिलीज होगी। श्रुति को आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ 2015 में आई फिल्म गब्बर इज बैक में देखा गया था। वहीं इस साल राजकुमार की कई फिल्में रिलीज होंगी। वहीं राजकुमार की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ट्रैप्ड रिलीज हुई थी जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

View this post on Instagram

💙🐙

A post shared by @ shrutzhaasan on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App