ताज़ा खबर
 

मशहूर अभिनेता श्रीवल्लभ व्यास का निधन, आमिर के साथ ‘लगान’ में निभाई थी ईश्‍वर काका की भूमिका

Shrivallabh Vyas Lagaan Actor Death News: श्रीवल्लभ व्यास को आठ साल पहले पैरालिसिस ने अपना शिकार बना लिया था इसके अलावा उन्हें हाई ब्लड प्रेशर की भी समस्या थी।

मशहूर अभिनेता श्रीवल्लभ व्यास का निधन

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की सुपरहिट फिल्म लगान में ईश्वर काका का दमदार रोल निभाने वाले मशहूर अभिनेता श्रीवल्लभ व्यास का निधन हो गया है। उन्होंने जयपुर में रविवार को आखिरी सांस ली। श्रीवल्लभ व्यास को आठ साल पहले पैरालिसिस ने अपना शिकार बना लिया था इसके अलावा उन्हें हाई ब्लड प्रेशर की भी समस्या थी। लंबे समय तक बीमारियों से जूझने के बाद आखिरकार इस जानेमाने कलाकार ने दुनिया को अलविदा कह दिया। पैरालिसिस और हाई ब्लड प्रेशर की समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके अलावा वह पिछले करीब दो सालों से जयपुर में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रह रहे थे। साल 2013 से उनके परिवार को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा था। व्यास की पत्नी का कहना है कि सिने और टेलीविजन एसोसिएशन ने उनके परिवार की जरा भी मदद नहीं की। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि आमिर खान, इमरान खान और मनोज वाजपेयी ने उनकी मदद की थी।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Black
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback

बता दें कि व्यास ने अपने फिल्मी करियर में करीब 50 फिल्मों में काम किया है। उन्होंने टीवी सीरियल्स में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। थियटर और नॉन हिंदी फिल्मों में भी उन्होंने अपनी किस्मत आजमाई थी। व्यास की तबीयत साल 2008 में बिगड़ी थी और उसी के बाद से ही उन्होंने फिल्म जगत से दूरियां बना ली थी। वहीं व्यास ने केतन मेहता कि फिल्म ‘सरदार’ में मोहम्मद अली जिन्नाह का रोल निभाया था। लोग आज भी इसके लिए उनकी काफी तारीफ करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App