ताज़ा खबर
 

बॉक्स आॅफिस पर टकराएंगी श्रीदेवी और श्रद्धा कपूर की फिल्म मॉम और हसीना

फिल्म मॉम में श्रीदेवी के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे।

श्रद्धा की यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी। मगर उनकी इस फिल्म को श्रीदेवी की फिल्म मॉम बॉक्स आॅफिस पर टक्कर देगी।

रॉक आॅन-2 और ओके जानू की बाद श्रद्धा कपूर की बायोपिक हसीना आने वाली है और उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। श्रद्धा की यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी। मगर उनकी इस फिल्म को श्रीदेवी की फिल्म मॉम बॉक्स आॅफिस पर टक्कर देगी। जी हां, श्रीदेवी फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश के बाद फिल्म मॉम से पर्दे पर वापसी कर रही हैं और उनकी यह फिल्म श्रद्धा कपूर की फिल्म के साथ 14 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म को रवि उदयवार डायरेक्ट कर रहे हैं, इस फिल्म में वह अपनी सौतेली बेटी को ढूंढ़ने की कोशिश करेंगी। सूत्रों की मानें तो श्रीदेवी ने अपने करियर में अभी तक इस तरह का रोल नहीं किया है।

श्रीदेवी को इससे पहले लोग बोनी कपूर की फिल्म जुदाई में नेगेटिव रोल में देख चुके हैं। वैसे ही अभी तक दर्शकों ने उन्हें ऐसे रोल में नहीं देखा होगा जो वह मॉम में ​निभा रही हैं। उनका यह कैरेक्टर मदर इंडिया वाले कैरेक्टर से काफी अलग है। सूत्रों के मुताबिक वह इस फिल्म में कठोर और स्वार्थी नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि श्रीदेवी और श्रद्धा इन दोनों फिल्मों एंटी हीरोइन के किरदार में दिखाई देंगी।

मॉम के साथ श्रीदेवी के फिल्मी करियर को 50 साल पूरे हो जाएंगे और बोनी कपूर अपनी प​त्नी के करियर की गोल्डन जुबली को काफी बड़े स्तर पर सेलिब्रेट करने की सोच रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे। पिछले साल मार्च में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी।

दिल्ली से शुरुआत करके इसकी शूटिंग जॉर्जिया के खूबसूरत लोकेशन्स पर की गई। मॉम को श्रीदेवी के पति बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। काफी लंबे समय बाद फैंस को अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा। बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेज में से एक श्रीदेवी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। वह करीब 14 सालों से मनीष तिवारी से योग सीख रही हैं।

वीडियो: 'मोगल' में गुलशन कुमार की भूमिका में नजर आएंगे अक्षय कुमार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App