ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी ने शेयर की बेटी संग तस्वीरें, रंग-बिरंगी ड्रेस में नजर आईं जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्ववी के बॉलीवुड में डेब्यू करने को लगातार खबरें आती रही हैं, हालांकि अब तक यह साफ नहीं हुआ है कि वह किस फिल्म से बॉलीवुड में दस्तक देने जा रही हैं।

Jhanvi, Sridevi, Sridevi daughter, Jhanvi Pictures, Shridevi Daughter Name, Khushi, Boni Kapoor Daughter Photos, Shridevi Daughter Photos, Bollywood News in HIndi, Entertainment news in hindiबॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और जाह्नवी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी और उनकी बेटी की खूबसूरत तस्वीरों से अटा पड़ा रहता है। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी जाह्नवी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह जाह्ववी के साथ डिजाइनर ड्रेस पहने पोज करती नजर आ रही हैं। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्ववी के बॉलीवुड में डेब्यू करने को लगातार खबरें आती रही हैं, हालांकि अब तक यह साफ नहीं हुआ है कि वह किस फिल्म से बॉलीवुड में दस्तक देने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक करण अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के सीक्वल की तैयारी में हैं, और इसके लिए कास्टिंग कर रहे हैं। अंग्रेजी एंटरटेनमेंट साइट बॉलीवुड लाइफ की मानें तो सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 में काम करने से इनकार कर दिया है।

जनवरी की शुरुआत में ही जाह्ववी की मनीष मल्होत्रा की पार्टी की तस्वीरें इंटरनेट पर आई थीं। मनीष ने श्रीदेवी और जाह्नवी के संग खिंचवाई तस्वीर को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था। श्रीदेवी और बॉनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द बॉलीवुड में जल्द ही नजर आ सकती है। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉनी कपूर ने जाह्नवी के बॉलीवुड में शुरूआत करने पर अपनी बात कही। बॉनी कपूर ने कहा कि जाह्नवी करण जौहर की देखरेख में बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरूआत करेंगी। करण इससे पहले वरुण धवन और आलिया भट्ट को भी लॉन्च कर चुके हैं। बॉनी के इस इंटरव्यू से पहले ही जाह्ववी के बॉलीवुड में शुरुआत करने को लेकर कई तरह की मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। इसस पहले खबर थी की जाह्मवी शुद्धी से शुरूआत करेंगी। इसके बाद खबर आई कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर से जाह्मवी शुरूआत कर सकती है।

देखिए जाह्नवी और श्रीदेवी की लेटेस्ट तस्वीरें-

View this post on Instagram

Mom -Daughter Goals #Sridevi – @jhanvikapoorx

A post shared by SRIDEVI BONEY KAPOOR (@sridevibkapoor) on

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ‘हरामखोर’ के लिए ली थी महज एक रुपए फीस
2 ‘हम्मा-हम्मा’ को रीमिक्स करने के पक्ष में नहीं थे ए.आर. रहमान
3 जल्लीकट्टू पर बन रही फिल्म ‘संथाना देवन’ सोशल मीडिया पर क्यों कर रही ट्रेंड? जानिए
ये पढ़ा क्या?
X