ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी के निधन पर राम गोपाल वर्मा का पोस्‍ट- मुझे भगवान और श्रीदेवी से नफरत है

Shree Devi Death, Sridevi Death Latest News: राम गोपाल वर्मा अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत से सदमे में हैं और उनके लिए यह किसी डरावने सपने से कम नहीं है। राम गोपाल वर्मा श्रीदेवी के बड़े फैन हैं। राम गोपाल वर्मा ने भावुक कर देने वाला एक खत लिखा है।

Author नई दिल्ली | February 25, 2018 3:51 PM
फिल्म मेकर रामगोपाल वर्मा और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ।

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत से पूरा बॉलीवुड जगत सदमे में हैं। बॉलीवुड जगत के सितारों से लेकर राजनीति जगत तक के लोग श्रीदेवी की मौत पर दुख जाहिर कर रहे हैं, राम गोपाल वर्मा अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत से सकते में हैं और उनके लिए यह किसी डरावने सपने से कम नहीं है। राम गोपाल वर्मा श्रीदेवी के बड़े फैन हैं। राम गोपाल वर्मा ने भावुक कर देने वाला एक खत लिखा है जो बताता है कि रामगोपाल वर्मा श्रीदेवी के वाकई सच्चे फैन हैं। राम गोपाल वर्मा ने खत में यह भी बताया है कि वह भगवान और श्रीदेवी से क्यों नफरत करते हैं। राम गोपाल वर्मा द्वारा लिखे गए पोस्ट में श्रीदेवी के साथ जुड़ी कुछ यादें भी ताजा की है।

रामगोपाल वर्मा ने पोस्ट में लिखा, ”मुझे आधी रात को उठकर अपना सेल फोन चेक करने की आदत है, मैंने रात में जैसे ही अपना देखा तो अचानक मैंने श्रीदेवी की निधन की खबर देखी, मुझे लगा की यह कोई मजाक या फिर अफवाह है और मैं सोने के लिए चला गया। कुछ घंटों के बाद मैंने फिर से फोन चेक किया तो करीब 50 मैसेज मुझे एक ही जानकारी देने वाले थे।” राम गोपाल वर्मा ने लिखा, ”श्रीदेवी को पहली बार तेलगू फिल्म की शूटिंग के दौरान देखा था उस समय मैं इंजीनियरिंग कॉलेज में था। मुझे उनकी सुंदरता देखकर विश्वास नहीं हुआ कि वह एक रियल इंसान हैं।”

राम गोपाल वर्मा ने लिखा, ”यह अच्छा है कि खूबसूरती और उनकी रुमानीपन को हम डायरेक्टर्स ने कैमरे में कैद कर रखा है। वो देवी थीं। उनके बारे में हर चीज रुहानी था। मैं भगवान का शुक्रिया करना चाहता हूं कि उन्होंने श्रीदेवी को बनाया। इसके साथ ही मैं लूईस लूमियर का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने कैमरा बनाया। मुझे तो अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह नहीं रहीं। काश यह एक बुरा सपना साबित हो जाए और मैं सोकर उठूं तो सबकुछ ठीक हो जाए, मैं यह भी जानता हूं कि ऐसा नहीं होगा।’

श्रीदेवी से जुड़ी सारी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

रामगोपाल ने लिखा, ”मैं श्रीदेवी से नफरत करता हूं मुझे यह एहसास दिलाने के लिए वो एक बस इंसान थीं कोई देवी नहीं। मैं उनसे नफरत करता हूं कि मुझे यह याद दिलाने के लिए कि उनके दिल को धड़कते रहने की जरुरत होती थी और वह दिल कभी भी रूक सकता है। मैं नफरत करता हूं कि मुझे उनकी मौत को सुनने के लिए जिंदा रहना पड़ा। मैं भगवान से नफरत करता हूं उन्हें जल्दी अपने पास बुलाने के लिए और मैं श्रीदेवी से नफरत करता हूं जल्दी हमें छोड़ कर चले जाने के लिए। श्रीदेवी आप जहां भी हैं, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और हमेशा करता रहूंगा।”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App