ताज़ा खबर
 

शादी के 14 साल बाद श्रेयस तलपड़े और पत्नी दीपती के घर गूंजी किलकारियां, घर आई एक ‘नन्ही परी’

श्रेयस और दीपती के घर एक नन्ही परी आ गई है। जी हां, श्रेयस और दीपती अब प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बन चुके हैं।

श्रेयस तलपड़े और पत्नी दीपती

गोलमाल सीरीज एक्टर श्रेयस तलपड़े और पत्नी दीपती तलपड़े की शादी को करीब 14 साल बीत गए हैं। वहीं अब श्रेयस और दीपती के घर एक नन्ही परी आ गई है। जी हां, श्रेयस और दीपती अब प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बन चुके हैं। दीपती और श्रेयस सेरोगेसी के जरिए शुक्रवार 4 मई को बेबी गर्ल के पेरेंट्स बने। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रेयस तलपड़े की बेटी समय से पहले पैदा हुई हैं।

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, डिलीवरी की डेट 10 से 13 मई के बीच की थी। इस बीच दीपती और श्रेयस हॉन्ग कॉन्ग की फ्लाइट के लिए निकलने वासे थे। तभी उन्हें पता चला कि सेरोगेसी मदर को लेबर पेन शुरू हो गया है। तभी श्रेयस ने अपना प्लैन कैंसिल कर दिया। इसके बाद वह तुरंत वापस इंडिया के लिए मुड़ गए। श्रेयस ने आगे बताया कि वह अभी प्लेन में ही थे कि तभी पता चला कि उनकी बच्ची ने दुनिया में जन्म ले लिया है।

sonam kapoor, sonam kapoor marriage, sonam kapoor wedding, sonam kapoor marriage pics, sonam kapoor wedding pics, anand ahuja, Sonam Kapoor and Anand Ahuja, Sonam Kapoor and Anand Ahuja Wedding, Sonam Kapoor and Anand Ahuja Marriage सोनम कपूर और आनंद तस्वीर में काफी खुश नजर आ रहे हैं। देखें सोनम की शादी की तस्वीरें

इस खुशखबरी के बाद दोनों पति पत्नी तुरंत वहां पहुंचे। श्रेयस कहते हैं- ऐसा लग रहा था मानों वह नहीं चाहती थी कि हम उसके बगैर हॉन्ग कॉन्ग जाएं। बेटी के जन्म के बाद श्रेयस और उनकी पत्नी काफी खुश हैं। बता दें, श्रेयस कू कुछ वक्त पहले अभय देओल और सनी देओल के साथ फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ आई थी। यह फिल्म श्रेयस ने ही डायरेक्ट की थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App