scorecardresearch

Shreya Ghoshal की एक कंसर्ट के बाद चली गई थी आवाज, सिंगर ने सुनाया वाकया

श्रेया घोषाल ने हाल ही में बताया है कि एक म्यूजिक कंसर्ट में गाना गाने के बाद अचानक से ही उनकी आवाज चली गई थी।

Shreya Ghoshal की एक कंसर्ट के बाद चली गई थी आवाज, सिंगर ने सुनाया वाकया
श्रेया घोषाल ( indian express)

Shreya Ghoshal Lost Her Voice: बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) अपनी शानदार आवाज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने एक बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं। श्रेया (Shreya Ghoshal) ने हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु और बंगाली फिल्मों में कई गानों को अपनी मधुर आवाज दी है। श्रेया सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने आप से जुड़ी हर छोटी बड़ी अपडेट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

इसी क्रम में श्रेया का एक परेशान करने वाला पोस्ट सामने आया है। उन्होंने अपने फैंस के साथ एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि कुछ रोज़ पहले अमेरिका के ऑरलैंडो में कन्सर्ट के बाद उनकी आवाज़ पूरी तरह से चली गई थी। यह सुनने के बाद उनके फैंस बेहद परेशान हो गए।

यूएस टूर पर हैं श्रेया

सिंगर श्रेया घोषाल इन दिनों यूएस टूर पर है। गायकी के क्षेत्र में 20 साल पूरे करने के मौके पर श्रेया घोषाल ने अमेरिका के सात शहरों में आयोजित कन्सर्ट में हिस्सा लिया। ये टूर न्यूजर्सी, डलास, वाशिंगटन डीसी, बे एरिया, लॉस एंजेलिस, ऑरलैंडो और न्यूयॉर्क में हुआ। 18 नवंबर को श्रेया घोषाल ने ऑरलैंडो के एडिशन फाइनेंशियल एरेना में परफॉर्म किया था। इसी बीच उनकी आवाज चली गई थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Shreya Ghoshal instagram post) पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ‘आज मैं बेहद भावुक हूं, मैं अपने बैंड, फेम और अपनी पूरी टीम से बहुत प्यार करती हूं। उन्होंने हर दौर में मेरा साथ दिया। उन्होंने मुझे मेरे बेस्ट और बुरे फेज में सपोर्ट किया है। चाहे कुछ भी हो जाए मुझे शाइन करने में मदद की है।’

श्रेया ने खो दी थी अपनी आवाज

अपने पोस्ट में सिंगर ने आगे लिखा कि ‘पिछली रात ऑरलैंडो में कॉन्सर्ट के बाद मेरी आवाज पूरी तरह से चली गई थी। मैंने अपनी आवाज पूरी तरह खो दी थी। मेरे शुभचिंतकों की दुआओं और डॉक्टर समीर भार्गव (Sameer Bhargava) की बेस्ट केयर की बदौलत मैं अपनी आवाज को वापस ला सकी हूं। इसके बाद मैं न्यूयॉर्क एरिना में 3 घंटे के पैक्ड कंसर्ट में गा पाई। थैंक्यू न्यूयॉर्क मुझे इतना प्यार देने के लिए। मैं सभी का दिल से शुक्रिया अदा करती हूं।’ बता दें श्रेया ने अब तक चार नेशनल अवॉर्ड जीते हैं। वह भारत की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली महिला सिंगर्स में से एक हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 22-11-2022 at 09:29:42 am