ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी की मौत: जब अनुपम खेर ने पत्रकारों से पूछा- मैं यहीं रहता हूं, चाय-पानी भिजवाऊं क्या

Sridevi Kapoor Funeral, Shree Devi Funeral News: श्रीदेवी के आसपास कई बॉलीवुड सेलेब्स का घर है। एक्ट्रेस तब्बू भी उनके घर के करीब रहती हैं। वहीं एक्टर अनुपम खेर भी श्रीदेवी के पड़ोसी हैं। श्रीदेवी के साथ अनुपम खेर अब तक करीब 16 फिल्मों में काम कर चुके हैं।

एक्टर अनुपम खेर और एक्ट्रेस श्रीदेवी

श्रीदेवी की अचानक हुई मौत ने पूरे बॉलीवुड को हिला कर रख दिया है। उनके पड़ोसी रहे अनुपम खेर भी काफी दुखी हैं। श्री देवी के साथ अनुपम खेर करीब 16 फिल्मों में काम कर चुके हैं। कपूर परिवार की इस दुख की घड़ी में शामिल होने के बाद अनुपम खेर श्रीदेवी के घर के पास कवरेज के लिए बैठे कुछ पत्रकारों के पास पहुंचे। इस दौरान अनुपम खेर ने मीडिया वालों से कहा कि वे काफी लंबे वक्त से यहां बैठे हुए हैं, क्या वह उनके लिए कुछ कर सकते हैं। अनुपम खेर ने पत्रकारों से कहा कि मैं यहीं रहता हूं, क्या चाय-पानी भिजवाऊं? इस पर मीडिया वालों ने अनुपम का शुक्रिया अदा किया। श्रीदेवी की मौत से गमगीन अनुपम खेर जब वहां से जाने लगे तो कहा कि उन्हें बड़ा अजीब लग रहा है कि कल तक जो सितारा यहां मौजूद था, वह अब नहीं है। उनके बारे में अचानक ‘थी’ कहना अजीब लग रहा है।

Sridevi Funeral: अलविदा चांदनी, पति ने दी मुखाग्‍नि, शाहरुख, अमिताभ, अनिल अंबानी सहित कई सेलेब्स रहे मौजूद।

बता दें, श्रीदेवी की मौत दुबई में शनिवार रात को हो गई थी। वहीं, मंगलवार रात को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अनिल अंबानी के चार्टर प्लेन से लाया गया। अगले दिन (बुधवार) सुबह श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में लोगों के अंतिम दर्शन के लिए रखा गया। बाद में मुंबई के विले पार्ले श्मशान घाट में श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया गया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App