ताज़ा खबर
 

बोनी कपूर ने दिया था श्रीदेवी को ज्‍यादा सेक्‍सी दिखाने का चैलेंज, शेखर कपूर ने स्‍वीकार की थी चुनौती

Sridevi Death News, Shree Devi Funeral: बोनी जांबाज (1986) फिल्‍म में श्रीदेवी पर फिल्‍माए गए गाने 'हर किसी को नहीं मिलता...' में श्रीदेवी के लुक की बात कर रहे थे। मिस्‍टर इंडिया के डायरेक्‍टर शेखर कपूर ने बोनी की चुनौती स्‍वीकार की।

sridevi, sridevi died, sridevi death, Shree Devi Funeral, Shri Devi Funeral, Shree Devi Funeral Video, Shree Devi Death, Shree Devi, Shri Devi, Shri Devi News, sridevi news, sridevi latest news, sridevi died news, sridevi death news in hindi, sridevi funeral, sridevi death news in hindi, sridevi actress, actress sridevi, sridevi latest news, sridevi passes awayजांबाज (1986) में ‘हर किसी को नहीं मिलता…’ गाने में श्रीदेवी लाल साड़ी में नजर आई थीं। बोनी कपूर को लगता था कि श्रीदेवी की इससे ज्यादा सेक्सी नहीं दिखाया जा सकता।

श्रीदेवी ने चार साल की उम्र से ही फिल्‍में करना शुरू कर दिया था, लेकिन उन्‍हें बॉलीवुड में एक एक्‍ट्रेस के रूप में पहचान ‘मिस्‍टर इंडिया’ से मिली। इससे पहले वह तोहफा (1984) और मास्‍टरजी (1985) कर चुकी थीं। 1987 में शेखर कपूर ने उन्‍हें मिस्‍टर इंडिया में अनिल कपूर की हीरोइन बनाया। इस फिल्‍म में काम करते हुए बोनी कपूर ने शेखर कपूर को चैलेंज दिया कि श्रीदेवी को फिरोज खान ने पर्दे पर साड़ी में जितना सेक्‍सी दिखाया, उतना कोई नहीं दिखा सकता। बोनी जांबाज (1986) फिल्‍म में श्रीदेवी पर फिल्‍माए गए गाने ‘हर किसी को नहीं मिलता…’ में श्रीदेवी के लुक की बात कर रहे थे। मिस्‍टर इंडिया के डायरेक्‍टर शेखर कपूर ने बोनी की चुनौती स्‍वीकार की। उन्‍होंने श्रीदेवी को नीली साड़ी पहना कर उन पर ‘काटे नहीं कटते ये दिन ये रात…’ गाना रिकॉर्ड करवाया। बोनी कपूर ने जब यह गाना देखा तो वह मान गए कि शेखर कपूर जीत गए।

उन दिनों बोनी कपूर के लिए श्रीदेवी उनकी फिल्‍म मिस्‍टर इंडिया की हीरोइन भर थीं। श्रीदेवी तब मिथुन चक्रवर्ती से जुड़ी थीं। मिथुन भी शादीशुदा थे। बोनी भी शादीशुदा थे। हालांकि, पत्‍नी मोना से उनके रिश्‍ते उन दिनों ठीक नहीं चल रहे थे। माना जा रहा था कि बोनी और श्रीदेवी के दिल में एक-दूसरे के लिए कुछ था। मिथुन ने भी इसे भांप लिया। उन्‍होंने श्रीदेवी से कहा कि वह जाहिर करें बोनी उनके लिए भाई समान हैं। तब श्रीदेवी ने बोनी को राखी बांध कर मिथुन को यह यकीन दिलाया था। लेकिन, अंतत: श्रीदेवी और मिथुन की नहीं बनी। मिथुन की पत्‍नी किसी सूरत में तलाक के लिए तैयार नहीं थीं। पति की दूसरी शादी करने की स्‍थिति में भी नहीं और श्रीदेवी को एक घर में सौतन के साथ रहना गंवारा नहीं हो सकता था। सो, दोनों की राहें जुदा हो गईं। तब बोनी और श्री भावनात्‍मक रूप से एक-दूसरे के ज्‍यादा करीब आते गए और अंतत: पति-पत्‍नी बन गए।

पापा से ज्यादा श्रीदेवी थीं जाह्नवी के करीब, देखिए बेटियों के साथ कुछ तस्वीरें

मिस्‍टर इंडिया के डायरेक्‍टर शेखर कपूर ने श्रीदेवी को जांबाज से ज्यादा सेक्सी दिखाने के लिए नीली साड़ी पहनाई और उन पर ‘काटे नहीं कटते ये दिन ये रात…’ गाना फिल्माया।

 

देखें मिस्‍टर इंडिया का गाना ‘काटे नहीं कटते ये दिन ये रात…’

फिल्म जांबाज के इस गाने में श्रीदेवी की अदा पर बोनी कपूर हो गए थे फिदा, देखें वीडियो

श्रीदेवी से जुड़ी सारी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पिता बने MTV के मशहूर वीजे निखिल चिनप्पा, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म
2 श्रीदेवी का शव बताकर सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही है यह फर्जी तस्वीर
3 श्रीदेवी अपने बेटी जाह्नवी और खुशी को हमेशा सिखाती थीं ये खास बातें
IPL 2020: LIVE
X