ताज़ा खबर
 

सायना नेहवाल जैसा बनने की ट्रेनिंग ले रही हैं श्रद्धा कपूर, दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण सिखाएंगे बैडमिंटन

बेडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल पर बायोपिक बनने जा रही है, जिसमें मेन रोल श्रद्धा कपूर निभाएंगी।

Author नई दिल्ली | Published on: September 8, 2017 3:01 PM
सायना पर बनने जा रही बायोपिक में सायना का किरदार निभाएंगी श्रद्धा कपूर, वहीं बैडमिंटन सीखने में दीपिका के पापा श्रद्धा की मदद करेंगे

बॉलीवुड में इम दिनों खूब बायोपिक बन रही हैं। इसके चलते अह एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी जल्द ही एक बॉयोपिक में नजर आएंगी। यह बायोपिक सायना नेहवाल पर बनने जा रही है, जिसमें मेन रोल श्रद्धा कपूर निभाएंगी। इस फिल्म को लेकर श्रद्धा ने खासा तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। श्रद्धा इन दिनों बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल जैसा बनने की ट्रेनिंग ले रही हैं। वहीं इसके बाद भी श्रद्धा का शेड्यूल काफी बिजी है। जहां श्रद्धा इस फिल्म के लिए इतनी मेहनत करेंगी वहीं वह एक्टर प्रभास के साथ फिल्म साहो के लिए भी प्रिपेयर करेंगी।

वहीं श्रद्धा ने बायोपिक फिल्म की खास तैयारियों के दौरान एक तस्वीर सायना के साथ शेयर की है। इसमें सायना और श्रद्धा दोनों साथ में ट्रेनिंग करती हुई दिख रही हैं। पिक्चर को देख कर पता चल रहा है कि श्रद्धा सायना के साथ डीप कॉन्वर्जेशन में बिजी हैं। वहीं वह सायना से कई सारी टेकनीक भी सीख रही हैं। दोनों साथ में नेट प्रेक्टिस भी कर रही हैं। श्रद्धा ने ये तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट से शेयर की हैं। इससे पहले खबरें थीं कि इस फिल्म में सायना का किरदार दीपिका पादुकोण निभाने जा रही हैं। वहीं अब में श्रद्धा अब इस फिल्म में नजर आएंगी। आपको बताते चलें, श्रद्धा दीपिका पादुकोण के पापा प्रकाश पादुकोण की अकादमी से बैडमिंटन खेलने की ट्रेनिंग ले रही हैं।

Today training with the champ herself @nehwalsaina

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

इसके चलते दीपिका के पापा भी श्रद्धा कपूर को ट्रेनिंग देंगे। मुंबई मिरर के अनुसार, श्रद्धा दीपिका पादुकोण के पापा प्रकाश पादुकोण की गाइडेंस में अकादमी में बैडमिंटन सीखेंगी। श्रद्धा को मुंबई में वर्ल्ड की बेस्ट फेसलिटी के साथ यह ट्रेनिंग दी जाएगी और यह प्रेक्टिस रोज जारी रहेगी। श्रद्धा कहती हैं कि यह फिल्म उनकी जिंदगी की अब तक की सबसे कठिन फिल्मों में से एक होगी। वह कहती हैं, ‘सायना ने अपनी पूरी लाइफ बैडमिंटन को दी है। मुझे कुछ महीनों में यह करके दिखाना है। अमोल गुप्ते के डा.रेक्शन में बनने वाली यह फिल्म हैदराबाद, मुंबई और कुछ अन्य जगहों पर भी शूट की जाएगी। साल 2018 में फिल्म फ्लोर पर आएगी।

@nehwalsaina

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पत्नी मान्यता के साथ संजय दत्त की रोमांटिक तस्वीर हो रही है वायरल, देखें तस्वीरें
2 सनी ल‍ियोनी ने ब‍िजनेसवूमन बन ली खेल की दुनिया में एंट्री, बनीं को-ओनर
3 अपने खोए हुए ‘स्टारडम’ को लेकर बोले बॉबी देओल, 4 साल बिना काम के गुजारे!