ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस बनने से पहले यह काम करना चाहती थीं श्रद्धा, पिता शक्ति कपूर ने नहीं दी इजाजत

3 मार्च को श्रद्धा कपूर का जन्मदिन है। वह बॉलीवुड की खूबसूरत और फेसम एक्ट्रेसस में से एक हैं। श्रद्धा कपूर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत फिल्‍म 'तीन पत्‍ती' से की थी। फिल्‍म तो ज्‍यादा नहीं चली लेकिन श्रद्धा के अभिनय को सराहा गया।

श्रद्धा कपूर।(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

3 मार्च को श्रद्धा कपूर का जन्मदिन है। वह बॉलीवुड की खूबसूरत और फेसम एक्ट्रेसस में से एक हैं। श्रद्धा कपूर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत फिल्‍म ‘तीन पत्‍ती’ से की थी। फिल्‍म तो ज्‍यादा नहीं चली लेकिन श्रद्धा के अभिनय को सराहा गया। इसके बाद वे फिल्‍म ‘लव का दि एंड’ में दिखाई दीं लेकिन उन्हें पहचान ‘आशिकी2’ से मिली थी। श्रद्धा को एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग के लिए भी सराहा जाता है। क्या आप जानते हैं श्रद्धा कपूर हिंदी सिने जगत में पहचान बनाने से पहले बतौर एयर होस्टेस काम करना चाहती थीं? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं।

सभी जानते हैं कि श्रद्धा बॉलीवुड में विलेन बनकर अपनी अपनी अलग पहचान बनाने वाले शक्ति कपूर की बेटी हैं और उसके बाद पिता ने उन्हें फिल्मों में काम करने के लिए प्रेरित किया। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि श्रद्धा पहले फिल्मों में काम करना नहीं चाहती थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रद्धा एक एयर होस्टेस बनना चाहती थीं।

???? @shaleenanathani @shraddha.naik @amitthakur_hair #HASEENAPARKAR #22ndSept

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on 

कहा जाता है कि पिता शक्ति कपूर को श्रद्धा के एयर होस्टेस बनने का फैसला मंजूर नहीं था इसलिए वो एयर होस्टेस नहीं बन पाईं। बतां दें कि श्रद्धा ने पढ़ाई बोस्टन से की है और वो वहां खुद का खर्च उठाने के लिए एक कॉफी शॉप में काम भी करती थीं।

बोस्टन मे पढ़ाई के साथ साथ श्रद्धा ने एक वेटरेस के तौर पर कॉफी शॉप में काम किया। उनके पिता पंजाबी हैं और मां मराठी हैं। वे भी अपनी मां की तरह अपने-आप को भी एक मराठी ही मानती हैं।

Next Stories
1 प्रभास भी देने वाले थे ‘पद्मावती’ पर बयान, ऐन वक्त पर इस शख्स ने कर दिया मना
2 अक्सर-2 को जरीन खान ने बताया अश्लील,बोलीं- हर सीन में कम कपड़े पहनने को कहा गया
3 दो साल पहले ऐसे दिखती थीं मिस वर्ल्ड मानुषी! वायरल हो रहा VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X