ताज़ा खबर
 

श्रद्धा कपूर ने स्पॉटब्वॉय का मनाया बर्थडे और दिया स्पेशल गिफ्ट तो हो गया भावुक

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा की अपकमिंग फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड है। जिसमें वो पहली बार अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी।

Author नई दिल्ली | April 9, 2017 11:38 AM
श्रद्धा कपूर ने मनाया अपने स्पॉटब्वॉय का बर्थडे। (Image source: Instagram)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने एक ऐसा काम किया है जिससे कि आप भी उनके फैन हो जाएंगे। हाल ही में उन्होंने अपने स्पॉटब्वॉय के लिए स्पेशल जेस्चर दिखाया है। हाफ गर्लफ्रेंड की एक्ट्रेस को अपने टीम मेंबर्स के करीब माना जाता है। हाल ही में हुई घटना इस बात का सबूत है कि वो अपने इस एक्सटेंडिड परिवार का ध्यान रखती हैं। राजू नाम का स्पॉटब्वॉय है जो पिछले कुछ सालों से श्रद्धा के साथ काम कर रहा है। दोनों का जन्मदिन एक ही दिन आता है और एक्ट्रेस हर साल उसके साथ केक काटती हैं। एक सूत्र ने बताया कि जब एक्ट्रेस ने शहर से बाहर अपना जन्मदिन मनाने का निर्णय लिया तो उन्होंने जाने से पहले हर साल की तरह राजू का बर्थडे केक कटवाया। ओके जानू की स्टार ने स्पॉट ब्वॉय के लिए घड़ी भी खरीदी। जब उसे श्रद्धा से घड़ी मिली तो राजू बहुत भावुक हो गया। वो एक्ट्रेस से गिफ्ट पाकर काफी टच और खुश हुआ।

श्रद्धा ने कहा- मैंने यह घड़ी इसलिए खरीदी क्योंकि मैं यह चाहती थी और मुझे बहुत खुशी है कि उसे यह पसंद आई। वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा की अपकमिंग फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड है। जिसमें वो पहली बार अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म चेतन भगत के इसी नाम से लिखे उपन्यास पर आधारित है। फिल्म 19 मई को रिलीज होगी। इसके बाद श्रद्धा हसीना- द क्वीन ऑफ मुंबई में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो अपने भाई सिद्धांत कपूर के साथ पहली बार काम कर रही हैं। जिसमें में वो दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर के किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी।

View this post on Instagram

Sarwanna Gudipadvachya hardik shubhecha! ❤

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

बता दें कि अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का नया पोस्टर सोमवार को रिलीज कर दिया गया। फिल्म के क्रू और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा ट्वीट किए गए इस पोस्टर में आप फिल्म के लीड हीरो अर्जुन कपूर और लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को साफ तौर पर देख सकते हैं। हालांकि यह दोनों बरसात में रोमांस नहीं कर रहे, बल्कि श्रद्धा अर्जुन से रूठ कर जा रही हैं और अर्जुन उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे हैं।

बैकग्राउंड में आपको दिल्ली के इंडिया गेट का अद्भुद दृष्य और शहर की चमचमाती रोशनियां भी नजर आती हैं। पोस्टर काफी आकर्षक है, लेकिन इससे पहले रिलीज किए गए फिल्म के पोस्टर्स और इस पोस्टर में फर्क और खास बात यह है कि इस पोस्टर के साथ मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी रिवील कर दी है। फिल्म का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा, और फिल्म सिनेमाघरों में 19 मई को रिलीज होगी।

"हसीना" श्रद्धा कपूर और "डॉन" सिद्धांत कपूर का ये इंप्रेसिव लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App