ताज़ा खबर
 

मान गए पापा शक्ति कपूर? श्रद्धा ने फरहान को पहले इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो, अब खुलेआम किया विश

फरहान अख्तर के साथ बेटी के रिश्ते को लेकर नाराज चल रहे पापा शक्ति कपूर का रुख क्या नरम पड़ गया है ?

Author नई दिल्ली | January 9, 2018 18:18 pm
एक्टर फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर।

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के बीच लगता है कि फिर से सब कुछ सामान्य होने लगा है । फरहान संग रिश्ते को लेकर पापा शक्ति कपूर की नाराजगी के बाद दूरी बनाने में जुटीं श्रद्धा ने अब फिर से करीब आने के संकेत दिए हैं । अब तो उन्होंने फरहान को खुलकर विश किया है। मौका नौ जनवरी को फरहान के जन्मदिन का था, इस दौरान श्रद्धा ने प्यार भरा मैसेज कर उन्हें विश किया। जिसके बाद बॉलीवुड गलियारे में दोनों की रिलेशनशिप को लेकर फिर से गॉशिप शुरू हो गई है । दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने के पीछे दो कारण है। पहला इंस्टाग्राम पर फरहान को अनफॉलो करने के बाद फिर से फॉलो करना और सोशल मीडिया पर दुनिया के सामने जन्मदिन इरफान को प्यार भरा मैसेज भेजकर विश करना। इस नजदीकी के पीछे बताया जा रहा कि शक्ति कपूर का बेटी के रिश्ते को लेकर रुख नरम पड़ गया है।

नौ जनवरी को 43 साल के हुए एक्टर फरहान अख्तर के साथ बेटी श्रद्धा की रिलेशनशिप को लेकर पापा शक्ति कपूर परेशान रहे । उन्होंने कई दफा श्रद्धा को फरहान से दूरी बनाने की हिदायत दी। मीडिया रिपोर्ट, के मुताबिक दिसंबर में तो उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया था, जब फरहान के बांद्रा अपार्टमेंट में मौजूद बेटी श्रद्धा को जबरन शक्ति कपूर घर ले गए थे।
उस वक्त आई खबरों में कहा गया कि शक्ति कपूर ने श्रद्धा को पूरी तरह से फरहान से दूरी बनाने को कहा था। यही वजह थी कि कुछ महीने पहले बिहार सरकार की ओर से आयोजित पटना मैराथन में इरफान के साथ स्टेज शेयर करने से भी श्रद्धा ने इन्कार कर दिया था। चूंकि यह आयोजन खेल से जुड़ा था इस नाते बिहार सरकार ने मिल्खा सिंह का रोल करने वाले फरहान अख्तर और साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आने वालीं श्रद्धा को गेस्ट के तौर पर आमंत्रित किया था। बता दें, श्रद्धा और फरहान अख्तर फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ के सेट पर एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। मगर श्रद्धा की फेमिली फरहान के साथ रिश्ते को लेकर कभी सहज नहीं रही। जब श्रद्धा फरहान के साथ रहने लगीं तो पापा शक्ति कपूर गुस्से में आ गए और खबरों की मानें तो रात में फरहान के अपार्टमेंट पहुंचे और बेटी को खींचकर बाहर निकाल अपने साथ लेकर घर पहुंचे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App