ताज़ा खबर
 

श्रद्धा और अर्जुन कपूर की हाफ गर्लफ्रेंड में देखने को मिलेगी बिहार की खूबसूरत लोकेशन

फिल्म के काफी हिस्से की शूटिंग बिहार में होनी हैं। इसके ​अलावा काफी फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग दिल्ली और ​न्यूयॉर्क में भी की गई है।

हाफ गर्लफ्रेंड इस साल 19 मार्च को रिलीज होगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने ​वाली फिल्मों में काफी व्यस्त हैं। श्रद्धा फिल्म हसीना और हाफ गर्लफ्रेंड की शूटिंग में बिजी हैं। श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर हाफ गर्लफ्रेंड की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में बिहार का खूबसूरत बैकड्रॉप दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर पर लिखा हुआ है। बिहार की पृष्ठिभूमि और खूबसूरत बैकड्रॉप पर बनी दिल से जुड़ी प्रेम कहानी। बिहार की सरकार ने हाफ गर्लफ्रेंड की पूरी टीम का स्वागत किया, साथ ही बिहार के ग्रामीण इलाकों की शूटिंग के दौरान हर संभव मदद देने का वादा किया। यह बैकडॉप बेहद ही खूबसूरत है और देखना होगा कि मोहित सूरी बिहार की इस खूबसूरती को पर्दे पर कैसे उतारते हैं।

फिल्म के काफी हिस्से की शूटिंग बिहार में होनी हैं। इसके ​अलावा काफी फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग दिल्ली और ​न्यूयॉर्क में भी की गई है। बिहार सरकार से मिले इस समर्थन पर चेतन भगत ने एक लेकर पोस्ट किया और लिखा की सरकार द्वारा किए गए स्वागत पर खुशी जताई। मोहित सूरी की अपकमिंग फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म हैं। इस फिल्म की कहानी चेतन भगत के साल 2014 के बेस्ट सेलर नॉवेल पर आधारित है।

हाफ गर्लफ्रेंड की कहानी एक ऐसे लड़के की है जो बिहार के बैकवर्ड हिस्से से ताल्लुक रखता है और उसके एक इंग्लिश बोलने वाली अपर क्लास लड़की से प्यार हो जाता है। यह फिल्म 19 मई को रिलीज होगी। बता दें कि हॉफ गर्लफ्रेंड पहली ऐसी भारतीय फिल्म होगी जिसकी शूटिंग यूनाइटेड नेशन के हेडक्वाटर में हुई है। फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में भारत में प्राइमरी रूलर एजुकेशन को लेकर एक महत्वपूर्ण मैसेज है और इस तथ्य ने वाकई में यूएन के अधिकारियों को छुआ है।

इसके अलावा अर्जुन कपूर और श्रद्धा अपनी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि अर्जुन ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म के लिए एनबीए से 3 महीने तक बास्केटबॉल का प्रशिक्षण लिया है। फिल्म में वह एक बिहारी लड़के की भूमिका में दिखेंगे, जो बास्केटबॉल का बेहतरीन खिलाड़ी है।

‪#HalfGirlfriend #19thMay ❤‬ @ektaravikapoor @mohitsuri @chetanbhagat @arjunkapoor

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

 

वीडियो: बद्रीनाथ की दुल्हनिया: ऑडियंस रिएक्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App