Shraddha Kapoor rock on with her backless monochrome dress see hd pictures of shraddha kapoor - बैकलेस मोनोक्रोम ड्रेस में गजब ढा रहीं श्रद्धा कपूर, देखें फोटोज - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बैकलेस मोनोक्रोम ड्रेस में गजब ढा रहीं श्रद्धा कपूर, देखें फोटोज

पिछले दिनों 'हसीना पारकर' के प्रमोशन के दौरान श्रद्धा ने अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट किया था। अब इसके बाद श्रद्धा मोनोक्रोम ड्रेस में भी गजब ढाती नजर आईं।

मोनोक्रोम बेकलेस ड्रेस पहन कर श्रद्धा बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

इंडस्ट्री में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी बेहतरीन एक्टिंग, सिंगिंग और बेस्ट ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। पिछले दिनों ‘हसीना पारकर’ के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट किया था। अब इसके बाद श्रद्धा मोनोक्रोम ड्रेस में भी गजब ढाती नचर आईं। जी हां, दरअसल श्रद्धा अंकिता चोक्से के स्टोर लॉन्च में पहुंची थीं। वहीं डिजाइनर कलेक्शन में से श्रद्धा ने एक ड्रेस पिक कर पहना। इस दौरान उन्होंने पहनने के लिए मोनोक्रोम बेकलेस ड्रेस पसंद किया।

ब्लैक कलर के रफल्स वाले इस क्लासी आउटफिट में श्रद्धा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। श्रद्धा को फ्रेश लुक देने में मेकअप आर्टिस्ट श्रद्धा नाइक का सहयोग रहा। वहीं हेयरस्टाइलिस्ट निकिता मेनन ने श्रद्धा के बाल संवारे। इस दौरान श्रद्धा की पर्सनालिटी में चार चांद लग गए। बता दें, श्रद्धा के इन ही जलवों के चलते उनके फैंस की तादाद बढ़ती जा रही है। वहीं उनके फैंस उनके एक ऑटोग्राफ के लिए क्या कुछ नहीं करते।

Can’t get our eyes off shraddha in our LONDON dress

A post shared by Ankita Choksey (@ankita_by_ankitachoksey) on

पिछले दिनों फिल्म ‘हसीना पारकर’ के प्रमोशन के दौरान श्रद्धा एक अजीबोगरीब स्थिति में पड़ गईं जब उनके एक फैन ने अपनी किडनी पर उनसे ऑटोग्राफ मांग लिया। असल में श्रद्धा इस फिल्म की प्रमोश्नल एक्टिविटी के तहत माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने फैन्स से रूबरू हो रही थीं। उनके फैन्स उनसे सवाल कर रहे थे और वह उन सवालों का बड़ी बेबाकी से जवाब देती जा रही थीं। इसी बीच रईस बादशाह नाम के एक यूजर ने श्रद्धा को ट्वीट कर लिखा- अपनी किडनी पर आपका एक ऑटोग्राफ चाहता हूं। इतना बड़ा फैन हूं।

Girls in #ANKITA !

A post shared by Ankita Choksey (@ankita_by_ankitachoksey) on

श्रद्धा ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा- अरे बाप रे नहीं। कागज पर ले लीजिए। श्रद्धा के इस ट्वीट पर कई सारे मजेदार फनी रिएक्शन भी आए। इस चैट में फैन्स ने श्रद्धा से और भी कई मजेदार सवाल किए। एक यूजर ने पूछा- यदि आपको कोई फिल्म डायरेक्ट करनी हो तो आप किस एक्टर को कास्ट करना चाहेंगी? इसके जवाब में श्रद्धा ने लिखा- यदि मुझे कभी निर्देशन करना हो तो मैं अपने डैड को निर्देशित करूंगी। इस फिल्म के लिए अपना काफी ज्यादा वजन बढ़ा चुकीं श्रद्धा ने एक यूजर के सवाब के जवाब में कहा- मैंने 7 से 8 किलो वजन इस फिल्म के लिए बढ़ाया है और अब मुझे इसे कम करना है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App