ताज़ा खबर
 

श्रद्धा कपूर ने अपने पूरे परिवार के साथ मनाया प्री बर्थडे, इंस्टग्राम पर शेयर की तस्वीर

श्रद्धा के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उनकी आखिरी दो फिल्मों ने बॉक्स आॅफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं किया। रॉक आन-2 जो रॉक आन का सीक्वल थी, दूसरी फिल्म ओके जानू थीं जिसमें उन्होंने आदित्य रॉय कपूर के साथ काम किया था।

श्रद्धा कपूर जल्द फिल्म हसीना और हार्फ गर्लफ्रेंड में नजर आएंगी। फिल्म हसीना की कहानी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर की कहानी पर आधारित होगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का जन्मदिन 3 मार्च को है और इस बार अपने बर्थडे पर वह 30 साल की हो जाएंगी। अपने बर्थडे को लेकर श्रद्धा काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने प्री बर्थडे सेलिब्रेशन भी शुरू कर दिया है। 1 मार्च की रात श्रद्धा ने अपने परिवार के साथ प्री बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट की और इस सेलिब्रेशन की एक तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की। इस तस्वीर में श्रद्धा के साथ उनके मम्मी- पापा शक्ति कपूर, शिवांगी कपूर दोनों मासी पदमिनी और तेजस्विनी कोल्हापूरे, श्रद्धा के बड़े भाई सिद्धार्थ कपूर नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में श्रद्धा ने लिखा… बर्थडे से पहले परिवार के साथ सेलिब्रेशन… बेस्ट टाइम। ए​क लीडिंग के अनुसार श्रद्धा ने अपने शूटिंग सेट पर केक भी कट किया। इसके अलावा श्रद्धा ने अपने फैन्स के ए​क ग्रुप से मिलने के लिए भी समय निकला जो उनकी बिल्डिंग के बाहर के​क और फूल लेकर खड़े थे।

श्रद्धा के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उनकी आखिरी दो फिल्मों ने बॉक्स आॅफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं किया। रॉक आन-2 जो रॉक आन का सीक्वल थी, दूसरी फिल्म ओके जानू थीं जिसमें उन्होंने आदित्य रॉय कपूर के साथ काम किया था। वहीं श्रद्धा कपूर की इस साल दो फिल्में आने वाली हैं। श्रद्धा कपूर जल्द फिल्म हसीना और हार्फ गर्लफ्रेंड में नजर आएंगी। फिल्म हसीना की कहानी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर की कहानी पर आधारित होगी।

हसीना पार्कर की 6 जुलाई 2014 को मौत हो गई थी। फिल्म में श्रद्धा बहुत ही बोल्ड और बेखौफ अंदाज में नजर आएंगी। श्रद्धा कपूर फिल्म हसीना में चार अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी। वह इस फिल्म में एक उम्रदराज महिला के किरदार में नजर आएंगी। इसके बाद वह मोहित सूरी ​फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड नजर आएंगी। उनकी यह फिल्म 19 मई को रिलीज होगी।

बता दें ​कि यह फिल्म चेतन भगत के नॉवेल हाफ गर्लफ्रेंड पर आधारित है। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ अर्जुन कपूर नजर आएंगे। गौरतलब है कि श्रद्धा मोहित सूरी के साथ फिल्म आशिकी 2 और ‘एक विलेन’ में काम कर चुकीं हैं। हाफ गर्लफ्रेंड के साथ उनकी हैट्रिक होगी।

 

वीडियो: दाउद इब्राहिम की बहन के किरदार में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर; रिलीज हुआ ‘हसीना’ का पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App