ताज़ा खबर
 

IPL 2017: श्रद्धा कपूर ने दी शानदार परफॉर्मेंस, मोनाली ठाकुर ने भी अपनी आवाज से दर्शकों को लुभाया, देखें वीडियो

सिंगर मोनाली ने भी अपने फेमस ट्रेक मोह-मोह के धागे और तुने मारी गाने गाकर लोग का खूब मंनोरंजन किया।

Author Updated: April 14, 2017 6:47 PM
21 मिनट की परफॉर्मेंस के दौरान श्रद्धा ने अपनी फिल्मों के हिट नबर्स पर डांस किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और सिंगर मोनाली ठाकुर ने कोलकाता के ईडन गार्डन में आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के मैच के दौरान शानदार परफॉर्मेंस दी। इस आइकॉनिक स्टेडियम में गुरूवार को कोलाकाता नाइट राइडर्स का पहला मैच होने वाला था। अपनी 21 मिनट की परफॉर्मेंस के दौरान श्रद्धा ने अपनी फिल्मों के हिट नबर्स पर डांस किया। श्रद्धा ने तुम ही हो, तेरी गलियां और हम्मा-हम्मा गाने पर बेहतरीन डांस किया। बता दें कि श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर भी उन्हें चीयर करने के लिए वहां मौजूद थे। इस दौरान श्रद्धा गोल्डन कलर के टॉप और पर्पल कलर की पैंट में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। श्रद्धा को डांस करता देख वहां मौजूद लोग भी झूम रहे थे।

वहीं सिंगर मोनाली ने भी अपने फेमस ट्रेक मोह-मोह के धागे और तुने मारी गाने गाकर लोग का खूब मंनोरंजन किया। जल्द ही श्रद्धा फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर दिखाई देंगे। यह पहला मौका है जब अर्जुन और श्रद्धा किसी फिल्म में साथ दिखाई देगें। अर्जुन माधव झा के रोल में होंगे तो वहीं श्रद्धा रीया सोमानी के रोल में नजर आएंगी और दोनों को ही इस फिल्म में बास्केटबॉल खेलना काफी पसंद होगा।

फिल्म में बास्केटबॉल प्लेयर के रोल के लिए श्रद्धा ने काफी मेहनत की हैं। मोहित सूरी के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म चेतन भगत की किताब हाफ गर्लफ्रेंड की कहानी पर बनी है। यह पहली बार है जब श्रद्धा चेतन भगत की किताब पर बन रही फिल्म में काम कर रही हैं। वहीं 2 स्टेट्स के बाद अर्जुन के लिए यह दूसरा मौका है। इस फिल्म के बाद श्रद्धा फिल्म हसीना में नजर आएंगी।

यह फिल्म दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर के जीवन पर आधारित है। श्रद्धा फिल्म हसीना में चार अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी। वह इस फिल्म में एक उम्रदराज महिला के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में हसीना में श्रद्धा कपूर एक टीनेजर से लेकर एक बच्चे की मां तक की भूमिका में नजर आएंगी। यह पहला मौका है जब श्रद्धा कपूर किसी बायोपिक में काम कर रही हैं।

वीडियो: विद्या बालन की 'बेगम जान' पाकिस्तान में नहीं होगी रिलीज!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सामने आया विराट कोहली का पुराना वीडियो, अनुष्का शर्मा नहीं इस एक्ट्रेस को करना चाहते थे डेट!
2 जब यामी गौतम ने ऋतिक रोशन को करवाया इंतजार तो पापा राकेश संग इवेंट में पहुंचे काबिल स्टार
3 सचिन अ बिलियन ड्रीम्सः ‘क्रिकेट के भगवान’ की जिंदगी के अनछुए पहलुओं को सामने लाएगी उनकी बायोपिक
जस्‍ट नाउ
X