Shraddha Kapoor Movie Haseena Parkar Release Date Postponed due to Shah Rukh Khan Movie Jab Harry Met Sejal and Akshay Kumar Movie Toilet Ek Prem Katha Clash - चौथी बार आगे खिसकाई गई फिल्म हसीना पार्कर की रिलीज डेट, नहीं होगा 'मेगा क्लैश' - Jansatta
ताज़ा खबर
 

चौथी बार आगे खिसकाई गई फिल्म हसीना पार्कर की रिलीज डेट, नहीं होगा ‘मेगा क्लैश’

श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना पार्कर 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी जिसे अब आगे खिसका दिया गया है।

Author नई दिल्ली | August 1, 2017 2:40 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हसीना पार्कर के किरदार में।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म हसीना पार्कर की रिलीज डेट को एक बार फिर आगे बढ़ा दिया गया है। यह चौथी बार है जब इस फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन किया गया है। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के निर्देशक अपूर्व लखिया ने कहा- फिल्मों की रिलीज की रेस में फंसने का कोई फायदा नहीं। हम सभी देख पा रहे हैं कि इस तरह साथ रिलीज किए जाने पर फिल्मों के साथ क्या हो रहा है। यदि हम 18 अगस्त को अपनी फिल्म लेकर आते हैं तो हमारी टक्कर शाहरुख खान की जब हैरी मेट सेजल और अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा से होगी। अक्षय की फिल्म को टैक्स में छूट मिली है। इस वक्त फिल्म को रिलीज करना वैसा होगा जैसे जान बूजकर सुसाइड करना। कॉम्पटीशन सिर्फ मुश्किल नहीं बल्कि असंभव है।

गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना पार्कर 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी जिसे अब आगे खिसका दिया गया है। हालांकि नई रिलीज डेट के बारे में अब तक कोई जिक्र नहीं है। फिल्म में श्रद्धा पहली बार निगेटिव रोल प्ले करती नजर आएंगी। इस फिल्म में वह अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन की भूमिका में होंगी। साथ ही यह पहली बार होगा जब श्रद्धा सिल्वर स्क्रीन पर एक मां के किरदार में होगी। फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ कपूर भी हैं जो कि दाऊद इब्राहिम का रोल प्ले करेंगे। इसके अलावा अंकुर भाटिया इब्राहिम पार्कर (हसीना पार्कर) के पति की भूमिका में होंगे। फिल्म के कई शानदार पोस्टर रिलीज किए जाने के बाद हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

18 जुलाई को ट्रेलर को रिलीज किए जाने के बाद से अब तक 70 लाख से ज्यादा लोग इसे यूट्यूब पर देख चुके है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह हसीना पार्कर को अपने भाई की वजह से ऐसी तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ा जो कि असल में उनकी जिंदगी का हिस्सा नहीं थीं। अब देखना यह होगा कि मेकर्स इस फिल्म की अगली रिलीज डेट क्या तय करते हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App