ताज़ा खबर
 

सालभर से श्रद्धा कपूर ने लटका रखी थी सायना नेहवाल की बायोपिक, ये थी वजह

Shraddha Kapoor and Saina Nehwal: इस फिल्म को एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने लंबे समय से लटका रखा था। श्रद्धा कपूर फिल्म काफी डिले कर रही थीं। अमोल गुप्ते भी काफी वक्त से अपना सब्र बनाए बैठे थे।

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, दूसरी तरफ बेडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल

Shraddha Kapoor: दर्शकों के सामने जल्द ही सायना नेहवाल की बायोपिक आएगी। पहले इस फिल्म में श्रद्धा कपूर बेडमिंटन प्लेयर सायना का किरदार निभाने वाली थीं। लेकिन बाद में श्रद्धा कपूर को परिणीति चोपड़ा ने रिप्लेस कर दिया था। दरअसल, इस फिल्म को एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने लंबे समय से लटका रखा था। श्रद्धा कपूर फिल्म काफी डिले कर रही थीं। अमोल गुप्ते भी काफी वक्त से अपना सब्र बनाए बैठे थे।

सोर्स के मुताबिक अमोल ने इस फिल्म में श्रद्धा के रोल के लिए काफी मेहनत की थी। ऐसे में श्रद्धा के लिए वह लंबे वक्त तक इंतजार भी करते रहे। लेकिन फिर परिस्थितियां सही न रहने के चलते फिल्म में परिणीति को ले लिया गया। श्रद्धा कपूर इस फिल्म के मुकाबले अन्य फिल्मों को प्रायोरिटी दे रही थीं। ऐसे में श्रद्धा ने ये फिल्म छोड़ दी। वहीं मेकर्स ने फिल्म में मेन लीड में परिणीति को लेने की बात कही।

अब ऐसे में फिल्म मेकर्स इस फिल्म को पूरा करने में जी जान लगा रहे हैं। फिल्म मेकर्स फिल्म को साल 2020 तक तैयार करना चाहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक डायरेक्टर ने इस बाबत अपने करीबी दोस्तों से कहा था कि बीता साल उनके लिए बहुत ही मुश्किलों भरा था।

बता दें, श्रद्धा की शूटिंग डेट्स सायना नेहवाल बायोपिक शूटिंग डेट्स से मैच नहीं खा रही थीं। तालमेल न बनने पर श्रद्धा को इस फिल्म से बैकआउट करना पड़ा। भूषण कुमार ने बताया-‘सायना बायोपिक को हम 2020 से पहले रैप करना चाहते थे। ऐसे में हमने सांझा फैसला लिया। हम आभारी हैं परिणीति के जो उन्होंने इस फिल्म के लिए हां कहा। सायना ने हर एक भारतीय को गौरव प्रदान किया है। पूरा देश उन पर गर्व करता है। ऐसे में हम उनकी इस स्टोरी को दर्शकों के सामने लाने में ज्यादा समय नहीं लेना चाहते।’

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App