Shraddha Kapoor Latest Photo Shoot Before the Release of Haseena The Queen Of Mumbai - Jansatta
ताज़ा खबर
 

‘हसीना – द क्वीन ऑफ मुंबई’ की शूटिंग में व्यस्त श्रद्धा कपूर ने मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में जीक्यू मैगजीन के लिए एक फोटोशूट कराया है जिसका शॉर्ट वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है।

Author नई दिल्ली | July 19, 2017 10:40 AM
वीडियो के कैप्शन में श्रद्धा ने लिखा है उन्होंने मुझे सर्प्राइज कर दिया!! मेरी टीम मुझे बहुत-बहुत पसंद है और आप सभी से बहुत प्यार करती हूं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में जीक्यू मैगजीन के लिए एक फोटोशूट कराया है जिसका शॉर्ट वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है। इस फोटोशूट के लिए श्रद्धा को उनकी अपकमिंग फिल्म हसीना – द क्वीन ऑफ मुंबई जैसा ही डार्क लुक दिया गया है। वीडियो को श्रद्धा कपूर 143 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है। जिसे पोस्ट किए जाने के 3 घंटे के ही भीतर 32 हजार 700 से ज्यादा लोगों ने इसे देखा। फोटोशूट में श्रद्धा बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो फिल्म में सिद्धांत दाउद इब्राहिम का रोल प्ले करेंगे और श्रद्धा उनकी बहन हसीना पार्कर की भूमिका निभाएंगी। कुछ दिनों पहले श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने भाई सिद्धांत की दाउद इब्राहिम के लुक वाली एक तस्वीर शेयर की थी।

अपने इस रोल के लिए सिद्धांत ने 9 किलो वजन बढ़ाया है। फिल्म में श्रद्धा बहुत ही बोल्ड और बेखौफ अंदाज में नजर आएंगी। गौरतलब है कि हसीना पार्कर की 6 जुलाई 2014 को मौत हो गई थी। हसीना के खिलाफ 88 केस ​रजिस्टर थे लेकिन वह अपने जीवन में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी। खबरों की मानें तो हसीना अपने भाई के 1000 करोड़ के अंडरवर्ल्ड एम्पायर को संभालती थी। इंडियन फिल्म इंस्टड्री ​में ऐसा पहली बार हो रहा है जब रियल लाइफ बहन भाई पर्दे पर भी बहन भाई के रोल में दिखेंगे।

फिल्म में हसीना के किरदार को 17 साल की उम्र से लेकर 55 साल तक दिखाया जाएगा और श्रद्धा के इस लुक के लिए काफी मेहनत की गई है। श्रद्धा इस फिल्म में चार अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी। फिल्म में श्रद्धा कपूर एक टीनेजर से लेकर एक बच्चे की मां तक की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में श्रद्धा का मेकअप सुभाष शिंदे ने किया है और उनकी कास्टूम पर काम एका लखानी के साथ थेआ मिनास और अजय मिस्त्री ने किया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App