ताज़ा खबर
 

श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या डेढ़ करोड़ के पार, वीडियो पोस्ट करके कहा शुक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हसीना की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन इसी बीच उनके फैन्स के लिए गुड न्यूज यह है कि उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 15 मिलियन से ज्यादा हो गई है।

Author नई दिल्ली | April 30, 2017 3:09 PM
वीडियो के कैप्शन में श्रद्धा ने लिखा है उन्होंने मुझे सर्प्राइज कर दिया!! मेरी टीम मुझे बहुत-बहुत पसंद है और आप सभी से बहुत प्यार करती हूं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हसीना की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन इसी बीच उनके फैन्स के लिए गुड न्यूज यह है कि उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 15 मिलियन से ज्यादा हो गई है। उन्होंने इसके जश्न में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनके टीममेट्स उनके लिए इस खुशी में केक कटिंग सेरिमनी करते हैं वह श्रद्धा को कमरे में बुलाते हैं जहां उनके लिए स्पेशल केक रखा होता है और इस पर 1.5 करोड़ फॉलोअर्स लिखा होता है। वीडियो के कैप्शन में श्रद्धा ने लिखा है उन्होंने मुझे सर्प्राइज कर दिया!! मेरी टीम मुझे बहुत-बहुत पसंद है और आप सभी से बहुत प्यार करती हूं। शुक्रिया 1.5 करोड़ फॉलोअर्स के लिए।

द क्वीन ऑफ मुंबई के जरिए वो स्क्रिन पर हसीना को एक बार फिर से जिंदा कर रही हैं। इस फिल्म में वो दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना का किरदार निभा रही हैं। अपूर्व लखिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज हो गया है। इसके जरिए अपूर्व निर्देशक के तौर पर डेब्यू कर रहे हैं। पोस्टर में श्रद्धा कपूर के जरिए हम हसीना को अपराध जगत में बढ़ते हुए देख सकते हैं। इससे पहले श्रद्धा ने बताया था कि हाफ गर्लफ्रेंड की रिया सोमानी और हसीना पार्कर के किरदार के बीच जूझना उनके लिए काफी चैलेंजिंग था।

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से हसीना के किरदार का दूसरा पोस्टर जारी किया है। जिसमें वो काफी मजबूत और खतरनाक लग रही हैं। अगर फोटोज को देखा जाए तो इससे साफ पता चलता है कि एक्ट्रेस ने हसीना की बारीकी को काफी अच्छे से अपनाया है और जिससे हर कोई स्पीचलेस हो गया है। एक्ट्रेस ने लिखा- युवा और उम्रदराज। धन्यवाद अपूर्व लखिया मुझे इस किरदार को निभाने का अवसर देने के लिए और हसीना की यात्रा के दौरान मेरा हाथ पकड़े रहने के लिए।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App