ताज़ा खबर
 

दर्शकों को पसंद नहीं आया श्रद्धा कपूर का ‘फिर भी तुमको चाहूंगी’, आईफोन की सिरी की तरह लग रही है आवाज

हाफ गर्लफ्रेंड फिल्म का गाना फिर तुमको चाहूंगा का श्रद्धा कपूर वाला वर्जन रिलीज हो चुका है। लेकिन यह गाना गलत वजहों से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

हाफ गर्लफ्रेंड में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं।

हाफ गर्लफ्रेंड फिल्म का गाना फिर तुमको चाहूंगा का श्रद्धा कपूर वाला वर्जन रिलीज हो चुका है। लेकिन यह गाना गलत वजहों से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। श्रद्धा कपूर का ये गाना दर्शकों को इंप्रेस करने में नाकाम रहा है। अगर आप खुद भी यह गाना सुनेंगे तो आप इसे सुनकर खुद महसूस कर पाएंगे कि यह गाना फीलिंग्स के मामले में जीरो है। पढ़ें क्या हैं वह 5 वजह जो इस गाने को कमजोर बना रही हैं।

1- इस गाने में श्रद्धा कपूर की आवाज ऑटोमेटेड लग रही है। यह कुछ ऐसी लग रही है जैसी किसी को कॉल करने पर कंप्यूटर की तरफ से सुनाई देती है। आप इस आवाज और आईफोन की सिरी की आवाज में कनफ्यूज हो सकते हैं।

2- हाफ गर्लफ्रेंड के इस गाने में फीलिंग्स की भारी कमी है। गाने के लिरिक्स से समझ आ रहा है कि रिया सोमानी (श्रद्धा कपूर) माधव झा (अर्जुन कपूर) को बाय कह रही है। लेकिन इस गाने में कोई फीलिंग नहीं है। ऐसा लग रहा है कि मानो किसी ने इसे बस बोल दिया है।

3- गाने के ओरिजनल वर्जन जिसे अरिजीत सिंह और शाशा ने गाया है। उसके सामने यह गाना कहीं नहीं टिकता। गाना सुनकर आपको थोड़ा नकली वाली फीलिंग आएगी।

4- यह कुछ इस तरह का गाना है जिसे सुनने के बाद लोग एक्टर्स के सिंगिंग टैलेंट पर सवाल उठाते हैं। आयुष्मान खुराना, आलिया भट्ट और लेटेस्ट सिंगिंग डेब्यू करने वाली परिणीति चोपड़ा से कंपेयर करें तो श्रद्धा ने बेकार परफॉर्मेंस दी है।

5- जब कोई गुड बाय वाला गाना गाता है तो उसमें फीलिंग्स होनी चाहिएं। लेकिन इस गाने में ऐसा कुछ नहीं है। अरिजीत सिंह वाले गाने से अलग यह काफी इरिटेटिंग सुनाई देता है।

Baywatch Official Trailer Review And Reaction in Hindi

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App