ताज़ा खबर
 

सायना नेहवाल की बायोपिक में ​दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि नजर आएंगी अर्जुन कपूर की यह को-स्टार

जल्द ही श्रद्धा फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर दिखाई देंगे। यह पहला मौका है जब अर्जुन और श्रद्धा किसी फिल्म में साथ दिखाई देगें। अर्जुन माधव झा के रोल में होंगे तो वहीं श्रद्धा रीया सोमानी के रोल में नजर आएंगी और दोनों को ही इस फिल्म में बास्केटबॉल खेलना काफी पसंद होगा।

जब सायना की बायोपिक खबर आई थी तो उनसे पूछा इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि दीपिका पादुकोण पर्दे पर उनके रोल को बेहतर तरीके निभा सकती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं तभी तो उन्हें एक के बाद एक फिल्में आॅफर हो रही हैं। जल्द ही श्रद्धा सायना नेहवाल की बायोपिक में नजर आएंगी। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत के दौरान श्रद्धा ने इस बात को खुद कंफर्म किया है। श्रद्धा ने कहा कि स्कूल के दिनों में ज्यादातर लड़कियों को बैडमिंटन खेलना काफी पंसद होता है। मैं बहुत लकी महसूस कर रही हूं। सायना न सिर्फ एक बैडमिंटन प्लेयर हैं बल्कि युवाओं की आदर्श भी हैं और मैं अपने इस रोल की तैयारी के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं। श्रद्धा अब अलग तरह ​की फिल्मों में काम कर रही हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में श्रद्धा एक बास्केटबॉल प्लेकर के रोल में दिखेंगी।

हाफ गर्लफ्रेंड के बाद वह फिल्म हसीना में दिखाई देंगी। वहीं जब सायना की बायोपिक खबर आई थी तो जब उनसे पूछा इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि दीपिका पादुकोण पर्दे पर उनके रोल को बेहतर तरीके निभा सकती हैं। क्योंकि उनके पिता बैडमिंटन प्लेयर रह चुके हैं और दीपिका को भी बैडमिंटन खेलते हुए देखा है। इतना ही नहीं दीपिका ने भी कहा था कि उन्हें भी सायना का रोल निभाने में काफी खुशी होगी। लेकिन अब श्रद्धा पर्दे पर सायना के किरदार में नजर आएंगी।

दूसरी तरफ जब सायना को यह बताया गया कि श्रद्धा उनकी बायोपिक में काम करने वाली हैं तो उन्होंने इस बात की खुशी जताते हुए कहा कि उन्हें फिल्म के बारे में पता था लेकिन कास्ट के बारे में नहीं। बहुत अच्छा है कि श्रद्धा मेरा किरदार निभाएंगी। वह बहुत ही मेहनती हैं। मुझे उम्मीद है कि श्रद्धा स्क्रीन पर मेरे रोल को अच्छे से निभा पाएंगी। सबसे अच्छी बात है कि वो मेरी अच्छी दोस्त भी हैं तो उन्हें बैडमिंटन सीखाना भी आसान होगा। जल्द ही श्रद्धा फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर दिखाई देंगे।

यह पहला मौका है जब अर्जुन और श्रद्धा किसी फिल्म में साथ दिखाई देगें। अर्जुन माधव झा के रोल में होंगे तो वहीं श्रद्धा रीया सोमानी के रोल में नजर आएंगी और दोनों को ही इस फिल्म में बास्केटबॉल खेलना काफी पसंद होगा। फिल्म में बास्केटबॉल प्लेयर के रोल के लिए श्रद्धा ने काफी मेहनत की हैं। मोहित सूरी के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म चेतन भगत की किताब हाफ गर्लफ्रेंड की कहानी पर बनी है।

 

वीडियो: जहीर खान और सागरिका को बधाई देने के चक्कर में ट्रोल हुए अनिल कुंबले; सागरिका घाटगे की जगह सागरिका घोष को दी बधाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App