फिल्म 'हसीना' में 4 बच्चों की मां का किरदार निभाने के लिए इस तरह श्रद्धा कपूर ने की थी तैयारियां - Shraddha Kapoor does this much of preparation to play Mother of 4 Kids on Screen - Jansatta
ताज़ा खबर
 

फिल्म ‘हसीना’ में 4 बच्चों की मां का किरदार निभाने के लिए इस तरह श्रद्धा कपूर ने की थी तैयारियां

अपूर्व ने कहा- फिल्म की तैयारी के लिए श्रद्धा, उनके ऑन स्क्रीन पति अंकुर भाटिया और बच्चों को शूटिंग से पहले कुछ घंटे दिए जाते थे ताकि वो आपस में बॉन्डिंग कर सकें।

Author नई दिल्ली | July 19, 2017 10:39 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने इस तरह से की थीं तैयारियां। (Image Source: Instagram)

श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म हसीना पार्कर है। इसमें वो अंडरवर्लड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन का किरदार निभाएंगी। अपूर्व लखिया के निर्देशन में बनी इस बायोपिक में एक्ट्रेस चार बच्चों की मां के तौर पर नजर आएंगी। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार- अपनी आंटी तेजस्वी कोलेहापुरी की बेटी वेदिका के साथ उनकी करीबी की वजह से ही कपूर को स्क्रीन पर मां का रोल निभाने में आसानी हुई। निर्देशक लखिया ने कहा- एक दृश्य था जिसे हमने बढ़ाया था। इसमें श्रद्धा अपने ऑन स्क्रीन बच्चों को रोने से रोकती हैं। वो अपनी उम्र के हिसाब से काफी विनम्र और परिपक्व हैं। मुझे याद है मैंने उन्हें प्रेग्नेंसी से संबंधित किताबें पढ़ते हुए और मां बनने वाली महिलाओं किस तरह से कमर पकड़कर चलती हैं इन जानकारियों पर ध्यान देते हुए देखा है।

अपूर्व ने कहा- फिल्म की तैयारी के लिए श्रद्धा, उनके ऑन स्क्रीन पति अंकुर भाटिया और बच्चों को शूटिंग से पहले कुछ घंटे दिए जाते थे ताकि वो आपस में बॉन्डिंग कर सकें। मैं इस बात को सुनिश्चित करता था कि वो शूटिंग से दो-तीन घंटे पहले आ जाएं। वो साथ में एक दूसरे के साथ घूमते, खेलते और बात करते थे। हमनें असली पैरेंट्स को निर्देश दिए थे कि शूटिंग के समय वो आस-पास नहीं रहेंगे। बता दें कि हाल ही में फिल्म का टीजर ट्रेलर रिलीज किया गया है। एक मिनट 5 सेकेंड के इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह हसीना को उसके भाई दाऊद इब्राहिम के नाम से पहचाना जाता था। वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद से अब तक ढाई हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो को स्विस एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है।

इस फिल्म में श्रद्धा के साथ उनके भाई सिद्धांत कपूर भी नजर आएंगे। इस फिल्म में सिद्धांत दाउद इब्राहिम का रोल प्ले करेंगे और श्रद्धा उनकी बहन हसीना पार्कर की भूमिका निभाएंगी। कुछ दिनों पहले श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने भाई सिद्धांत की दाउद इब्राहिम के लुक वाली एक तस्वीर शेयर की थी। अपने इस रोल के लिए सिद्धांत ने 9 किलो वजन बढ़ाया है।

फिल्म में श्रद्धा बहुत ही बोल्ड और बेखौफ अंदाज में नजर आएंगी। गौरतलब है कि हसीना पार्कर की 6 जुलाई 2014 को मौत हो गई थी। हसीना के खिलाफ 88 केस ​रजिस्टर थे लेकिन वह अपने जीवन में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App