ताज़ा खबर
 

जानिए ​श्रद्धा कपूर ने किस बॉलीवुड एक्ट्रेस को कहा पटाका

श्रद्धा के फैन्स से उनके कई सवाल किए जिनके उन्होंने मजेदार जवाब भी दिए। इस दौरान उनके एक फैन ने आलिया भट्ट को लेकर सवाल किया।

इस जवाब के बाद श्रद्धा ने क​हा कि दोनों एक्ट्रेस की बीच में काफी अच्छी दोस्ती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ज्यादातर डिप्लोमैटिक जवाब देती दिखाई दी हैं, मगर इस बार कुछ दिलचस्प देखने को मिला। हाल ही में श्रद्धा ने ट्विटर पर ट्विटर हैंडल पर #AskShraddha के नाम से अपने फैन्स के साथ एक सेशन किया। श्रद्धा के फैन्स से उनके कई सवाल किए जिनके उन्होंने मजेदार जवाब भी दिए। इस दौरान उनके एक फैन ने आलिया भट्ट को लेकर सवाल किया। श्रद्धा के फैन ने उनसे सवाल किया वह बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को एक शब्द में कैसे डिस्क्राइब करेंगी। श्रद्धा ने बिना समय गवांए कहा पटाका। इस जवाब के बाद श्रद्धा ने क​हा कि दोनों एक्ट्रेस की बीच में काफी अच्छी दोस्ती है।

वहीं श्रद्धा कपूर की इस साल दो फिल्में आने वाली हैं। श्रद्धा कपूर जल्द फिल्म हसीना और हार्फ गर्लफ्रेंड में नजर आएंगी। फिल्म हसीना की कहानी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर की कहानी पर आधारित होगी। हसीना पार्कर की 6 जुलाई 2014 को मौत हो गई थी। फिल्म में श्रद्धा बहुत ही बोल्ड और बेखौफ अंदाज में नजर आएंगी। श्रद्धा कपूर फिल्म हसीना में चार अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी। वह इस फिल्म में एक उम्रदराज महिला के किरदार में नजर आएंगी।

फिल्म में हसीना में श्रद्धा कपूर एक टीनेजर से लेकर एक बच्चे की मां तक की भूमिका में नजर आएंगी। यह पहला मौका है जब श्रद्धा कपूर किसी बायोपिक में काम कर रही हैं। इस किरदार के लिए वह काफी मेहनत कर रही हैं। श्रद्धा ने इससे पहले इस तरह का किरदार नहीं निभाया है इसलिए फिल्म हसीना में अपने रोल को लेकर श्रद्धा काफी एक्साइटेड हैं।

इसके बाद वह मोहित सूरी ​फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में भी व्यस्त है उनकी यह फिल्म 19 मई को रिलीज होगी। बता दें ​कि यह फिल्म चेतन भगत के नॉवेल हाफ गर्लफ्रेंड पर आधारित है। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ अर्जुन कपूर नजर आएंगे। गौरतलब है कि श्रद्धा मोहित सूरी के साथ फिल्म आशिकी 2 और ‘एक विलेन’ में काम कर चुकीं हैं। हाफ गर्लफ्रेंड के साथ उनकी हैट्रिक होगी।

वीडियो: हास्य लेखक तारक मेहता का निधन; टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रेरणास्त्रोत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App