ताज़ा खबर
 

विक्रांत मेसी और श्रद्धा कपूर के बीच बढ़ रही हैं नजदीकियां

सबसे दिलचस्प बात यह है कि विक्रांत मेसी का मॉडल शीतल ठाकुर के साथ रिश्ता है। जिसे वो पब्लिक में स्वीकार कर चुके हैं। श्रद्धा की पार्टी में वो विक्रांत के साथ नहीं गई थीं। तो ऐसे में यब बात उठना लाजिमी है कि श्रद्धा और विक्रांत केवल एक अच्छे दोस्त हैं या उससे ज्यादा कुछ।

श्रद्धा कपूर और विक्रांत मेसी की मुलाकात फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के सेट पर हुई थी। जल्द ही दोनों में गहरी दोस्ती भी हो गई। दोनों एक्टर्स ने फिल्म के सेट के बाहर भी अपने बीच एक रिश्ता कायम किया हुआ है। अब विक्रांत श्रद्धा के बैचलर दोस्तों के सर्किल का हिस्सा बन गए हैं। कुछ दिनों पहले ही श्रद्धा ने अपने करीबी दोस्तों के साथ एक पार्टी की थी। हैरानी की बात यह है कि मेहमानों की लिस्ट में विक्रांत का नाम भी शुमार था। एक सूत्र ने बताया कि पूरी पार्टी के दौरान दोनों साथ थे। इससे पहले श्रद्धा अपने आशिकी -2 के को-स्टार आदित्य रॉय कपूर के साथ रिलेशन में थी। ऐसा लगता है कि अब वो रिलेशन खत्म हो चुका है। जहां आदित्य फिलहाल अपनी फितूर की को-एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ नजदीकियां बढ़ा रहे हैं। वहीं लगता है कि श्रद्धा कपूर भी मूव ऑन करना चाहती हैं।

‘ऐ दिल है मुश्किल’ का रिलीज़ होना मुश्किल; सिनेमा ओनर्स एसोसिएशन ने फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने से किया इंकार

सबसे दिलचस्प बात यह है कि विक्रांत मेसी का मॉडल शीतल ठाकुर के साथ रिश्ता है। जिसे वो पब्लिक में स्वीकार कर चुके हैं। श्रद्धा की पार्टी में वो विक्रांत के साथ नहीं गई थीं। तो ऐसे में यब बात उठना लाजिमी है कि श्रद्धा और विक्रांत केवल एक अच्छे दोस्त हैं या उससे ज्यादा कुछ। वैसे कुछ समय बाद यह बात सभी को चल जाएगी कि आखिर दोनों के बीच कौन सी खिचड़ी पक रही है।

Read Also: जल्द फिल्म में साथ नजर आएंगे शक्ति कपूर के बच्चे, श्रद्धा कपूर ने भाई के साथ शुरू की शूटिंग

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपने भाई सिद्धांत कपूर के साथ हसीना- द क्वीन ऑफ मुंबई की शूटिंग शुरू कर दी है। ये फिल्म दाऊद इब्राहिम की बहन हसानी पार्कर के ऊपर आधारित है जोकि एक महिला डॉन थी। इस फिल्म को अपूर्व लखिया डायरेक्ट करेंगे। इसमें हसीना की 17 से 40 साल तक की जिंदगी को दिखाया जाएगा। 29 साल की श्रद्धा ने कहा- मैं बहुत एक्साइटेड हूं! अपनी अगली फिल्म #HASEENA की शूटिंग शुरू कर दी है। सिद्धांत कपूर और अपूर्व लखिया के साथ शूटिंग का पहला दिन। एक्ट्रेस का बड़ा भाई सिद्धांत कपूर इस फिल्म में दाऊद का किरदार निभाते हुए नजर आएगा। इससे पहले सोनाक्षी इस रोल को निभाने वाली थीं लेकिन बाद में वो इस प्रोजेक्ट से हट गईं।

Read Also: अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर ने New York Times Square पर ‘फैलाया रायता’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.