ताज़ा खबर
 

बिग बॉस में नज़र आईं एक्टर श्रद्धा शर्मा ने अपने सीए पर लगाए यौन शोषण के आरोप

अक्सर जिन लोगों के साथ ऐसा होता है वो अपने साथ होते अत्याचारों को सहते रहते हैं और बर्दाशत करते रहते हैं लेकिन लोगों को समझना होगा कि अगर आप खुद की मदद नहीं करेंगे तो कोई भी आपकी मदद नहीं करेगा।

श्रद्धा ने अपने सीए पर लगाए आरोप

हॉलीवुड में जहां मी टू जैसे कैंपेन चल रहे हैं वहीं भारत में टीवी की दुनिया में महिलाओं के साथ दुराचार के मामले सामने आ रहे हैं। बिग बॉस 5 की प्रतियोगी और एक्टर श्रद्धा शर्मा ने हाल ही में अपने सीए पर यौन शोषण का केस दर्ज कराया है। श्रद्धा के सीए का नाम राजेश सलुजा है और उन्होंने राजेश पर गंभीर आरोप लगाए हैं। श्रद्धा ने कहा कि मेरा सीए राजेश सलुजा कई लड़कियों के साथ यौन शोषण कर चुका है लेकिन मैंने इस शख़्स की शिकायत पुलिस में दर्ज कराने का फैसला कर लिया है। मुझे लगता है कि समय आ गया है कि ऐसे एंटी सोशल तत्वों को सोसाइटी से खदेड़ा जाए।

श्रद्धा ने कहा कि शुरूआत में राजेश मुझे कहता था कि अगर मैं उसकी बात नहीं मानूंगी तो मुझे इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट से लव लेटर्स मिलने शुरू हो जाएंगे। वो मुझे साफ तौर पर धमकी दे रहा था और उसने मुझसे इस मामले में कहा था कि अब बॉल मेरे पाले में है। उन्होंने कहा कि क्योंकि मैं उसके फैसलों से सहमत नहीं थी और उसके अनप्रोफ़ेशनल एटीट्यूड से परेशान थी, इसलिए मैंने फैसला कर लिया कि मैं उससे कट ऑफ कर लूंगी और मैंने नय़ा सीए हायर कर लिया। इस फैसले के बाद मैं अपनी फाइल लेने उसके ऑफिस गई लेकिन वहां पहुंचने पर राजेश ने मेरे साथ बदतमीज़ी की। मैंने तुरंत उसके ऑफिस से ही 100 नंबर डायल किया और पुलिस में राजेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। राजेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

श्रद्धा ने अपने सीए पर लगाए आरोप

श्रद्धा ने लोगों से भी अपील की है कि अपने साथ अत्याचार होने पर चुप न रहें बल्कि अन्याय के खिलाफ़ आवाज उठाएं। श्रद्रा ने कहा कि ऐसा बिहेवियर बेहद शर्मनाक है। ये बेहद दुखदायी है कि अक्सर जिन लोगों के साथ ऐसा होता है वो अपने साथ होते अत्याचारों को सहते रहते हैं और बर्दाशत करते रहते हैं लेकिन लोगों को समझना होगा कि अगर आप खुद की मदद नहीं करेंगे तो कोई भी आपकी मदद नहीं करेगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App