ताज़ा खबर
 

Article 15 Movie: आयुष्मान खुराना सात साल के बेटे को नहीं देखने देते उनकी फिल्में, जानिए वजह

Article 15 Movie: भारतीय संविधान की धारा 15 पर बनी फिल्म का प्रमोशन करने आए आयुष्मान ने सोनी टीवी पर कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में कई खुलासे किए। वह इस फिल्म में एक आईपीएस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं।

Article 15 movie: सोनी टीवी के शो द कपिल शर्मा में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे आयुष्मान खुराना।

Article 15 Movie: सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले द कपिल शर्मा शो में इस वीकेंड आ रहे हैं आयुष्मान खुराना और इस शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म आर्टिकल-15 के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा। कॉमेडी और जोक्स के बीच कपिल से बात करते हुए आयुष्मान ने बताया कि उनकी फिल्में भले ही भारतीय दर्शकों के बीच सुपरहिट हो रही हैं लेकिन वे अपने सात साल के बेटे को उनकी फिल्में नहीं देखने देते।

लगातार चार हिट फिल्में देकर आयुष्मान आज सभी निर्देशकों की पहली पसंद हैं। उनकी फिल्में हर वर्ग के दर्शकों को लुभाती हैं। पर आयुष्मान नहीं चाहते कि उनका बेटा उनकी फिल्में देखे। कपिल शर्मा ने जब आयुष्मान खुराना से पूछा कि उनकी फिल्में आयुष्मान के बेटे की क्या प्रतिक्रिया रहती है, इस पर उन्होंने बताया कि, “मैं अपने 7 साल के बेटे को अपनी फिल्में नहीं दिखाता क्योंकि विक्की डोनर, शुभ मंगल सावधान और बधाई हो जैसी फिल्में देखकर उसके मन में कई सवाल आएंगे जिनके जवाब नहीं हैं मेरे पास। जब वो बड़ा हो जाएगा तो खुद समझ जाएगा।” इसके अलावा उन्होंने बताया कि, ” मेरे बेटे को वरुण धवन बहुत पसंद है।”

फिल्म के प्रमोशन के लिए आयुष्मान के साथ एक्ट्रेस ईशा तलवार और मनोज पहवा भी कपिल के शो में दिखेंगे। मनोज पहवा और निर्देशक अनुभव सिन्हा इससे पहले फिल्म मुल्क में साथ काम कर चुके हैं। इसके अलावा अनुभव सिन्हा ने तुम बिन, रा.वन जैसी बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया है।

शो में वो अपने दोस्त आईपीएस मनोज मालवीय के बारे में भी बात करते दिखेंगे जिनकी मदद से वो एक अफसर की चाल-ढाल और उनकी दिनचर्या को समझ पाए। इसके अलावा उन्होंने दूसरे कलाकारों से भी आग्रह किया कि वे सामाजिक संदेशों से युक्त फिल्में करें ताकि समाज में बदलाव आ सके।

आपको बता दें कि आर्टिकल-15 सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ज्यादातर क्रिटिक्स ने इस फिल्म की तारीफ की है। यह फिल्म समाज में जाति वादी धारणा पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे जाति के नाम पर समाज को बांटकर एक बड़ा वर्ग लाभ ले रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Kabir Singh Box Office Collection Day 7: ब्लॉकबस्टर साबित हुई कबीर सिंह, शाहिद की फिल्म ने कमा लिए 134.42 करोड़
2 Article 15 Movie Review, Rating, Box Office Collection Updates: आते ही छा गई आयुष्मान खुराना की ‘आर्टिकल 15’, सिनेमाघरों पर पहुंच रहे फैंस
3 आरडी बर्मन (27 जून, 1939- 4 जनवरी, 1994): एक सवाल के पच्चीस साल