ताज़ा खबर
 

रूस में एयरपोर्ट पर जब राज कपूर को फीमेल फैंस ने घेर चेहरा किस से कर दिया था लाल

राज कपूर साहब आर.के स्टूडियो जमा चुके थे। उम्र रही होगी तकरीबन 23 साल। पहली फिल्म 'आग' से सिल्वर...

राज कपूर हिंदी सिनेमा के शोमैन थे। जितना फिल्मों के लिए मशहूर थे, उतना ही लुक्स के लिए भी। तब वह भी चॉकलेटी लुक्स के राजा हुआ करते थे। कोई देख लेता था, तो वह निहारता ही रह जाता था। ऐसे ही एक बार परदेस में महिलाओं ने घेर कर उन पर किसेस की झड़ियां लगा दी थीं।

कपूर साहब आर.के स्टूडियो जमा चुके थे। उम्र रही होगी तकरीबन 23 साल। पहली फिल्म ‘आग’ से सिल्वर स्क्रीन पर आग लगाई। खुद एक्टिंग और प्रोडक्शन का काम संभाला। फिर ‘बरसात’ और ‘आवारा’ जैसी सुपर हिट्स दीं।

जलवा ऐसा कि परदेस में उन्हें लोग चाहने लगे थे। रूस में तो उनकी फिल्म का गाना- ‘आवारा हूं’ हर किसी की जुबां पर हुआ करता था। एक बार वह वहां एयरपोर्ट से आ रहे थे। अचानक वहां कुछ महिलाओं ने उन्हें पहचान लिया। वे फौरन उनके पास पहुंचीं और उन्हें किस कर के ग्रीट किया।

वहीं, भारत में भी उन पर फीमेल फैंस जान छिड़कती थीं। रूस के अलावा राज कपूर साहब के दीवाने अफ्रीका, मिडिल ईस्ट, चीन, तुर्की, दक्षिण पूर्व एशिया और प्राचीन सोवियन संघ में भी आज भी हैं। वे उनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App