ताज़ा खबर
 

Shorgul Trailer Out: दिल दहला देने वाला है मुजफ्फरनगर दंगों पर आधारित बनी इस फिल्म का ट्रेलर

पी सिंह और जितेंद्र तिवारी निर्देशित फिल्म शोरगुल का ट्रेलर रिलीज हो गया। फिल्म 'शोरगुल' में उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर दंगों पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर दिल दहला देने वाला है।

फिल्म शोरगुल के अभिनेता आसुतष राणा और जिमि शेरगिल

पी सिंह और जितेंद्र तिवारी निर्देशित फिल्म शोरगुल का ट्रेलर रिलीज हो गया। फिल्म ‘शोरगुल’ में उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर दंगों पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर दिल दहला देने वाला है।

राजनीति की सियासी चालों पर आधारित फिल्म एक हिंदू लड़के और मुस्‍लिम लड़की की मासूम दोस्‍ती के इर्द गिर्द घूमती है। कहानी में लड़के की मौत के बाद भड़की हिंसा नया मोड़ लाती है।

फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता जिम्‍मी शेरगिल और आशुतोष राणा अहम भूमिका में हैं। इनके अलावा नरेन्द्र झा, एजाज खान, संजय सुरी, हितेन तेजवानी मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

शोरगुल आज की भारतीय राजनीति के परिद्रश्‍य को बखूबी दर्शाने में कामयाब रहेगी। जैसा कि फिल्म के ट्रेलर के जबरजस्त राजनीतिक तंज से पता चलता है। फिल्म के 5 गाने सीनियर कांग्रेस लीडर कपिल सिब्बल ने लिखा है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले आए एक बायन कपिल सिब्बल ने कहा था, ‘जागरूकता लाने और सामाजिक संदेश फैलाने के लिए सिनेमा एक सर्वाधिक उपयुक्त और प्रभावशाली तरीका है। 24 जून को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App