ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा शो की शूटिंग हुई कैंसिल, क्या सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन का बायकॉट है इसकी वजह?

सोमवार और मंगलवार को भी तीनों शूट से दूर रहे। जिसकी वजह से कपिल शर्मा को अपने कॉमेडी सर्कस के साथियो राजू श्रीवास्तव, अहसान कुरैशी और सुनील पाल को आपातकालीन बेसिस पर बुलाना पड़ा था।

बुधवार को कैंसिल हुई द कपिल शर्मा शो की शूटिंग। (Image Source: Instagram)

ऐसा लगता है कि द कपिल शर्मा शो पर जारी विवाद जल्द ही टलने वाला नहीं है। हर दिन के साथ यह गंभीर होता रहा है। इंडिया का मशहूर कॉमेडी शो लड़ाई की वजह से दो हिस्सो में बंट गया है। इसकी वजह कपिल शर्मा का अपने साथियों के साथ बदसलूकी करना है। अब रिपोर्ट है कि बुधवार का शूट इसलिए कैंसिल करना पड़ा क्योंकि लगातार तीसरे दिन सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर ने इसका बायकॉट किया। और आखिरी समय में उन लोगों का कोई रिप्लेसमेंट नहीं मिला। सोमवार और मंगलवार को भी तीनों शूट से दूर रहे। जिसकी वजह से कपिल शर्मा को अपने कॉमेडी सर्कस के साथियो राजू श्रीवास्तव, अहसान कुरैशी और सुनील पाल को आपातकालीन बेसिस पर बुलाना पड़ा था। तब कहीं जाकर तापसी पन्नू और मनोज वाजपेयी के साथ शूटिंग हो पाई। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को मामला कुछ ज्यादा ही गंभीर हो गया था, न तो कॉमेडियन को और न ही किसी सेलेब गेस्ट को इसका अंदेशा था।

फ्लाइट में हुए झगड़े के कारण सुनील ने शो से दूर रहने का फैसला किया है। सेट पर मौजूद कपिल शर्मा ने सुनील और चंदन को कॉल किया। लेकिन दोनों ने कपिल का फोन नहीं उठाया। जब शो की क्रिएटिव हेड नीती सिमोस ने चंदन को कॉल किया तो उन्होंने कहा, मैं नौकर हूं और अब मैं अच्छी तरह जानता हूं कि मेरी औकात क्या है। इसके बाद जब नवजोत सिंह सिद्धू ने सुनील ग्रोवर को कॉल किया तो सुनील ने जवाब दिया, मैं आपसे मिलने दिल्ली आउंगा। अपने साथियों सुनील और चंदन से नजरअंदाज किए जाने पर कपिल थोड़े इमोशनल दिखे। यहां तक कि वह शूट के दौरान मनोज बाजपयी के सामने रो पड़े थे। तापसी पन्नू ने शो के सेट से एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में किकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, रोशेल राव थे।

दरअसल यह सब 16 मार्च को तब हुआ जब कपिल और उनके टीम मेंबर्स मेलबर्न से मुंबई आने वाली 12 घंटे की फ्लाइट में बैठे हुए थे। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार जिसने की हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की। उसने बताया कि कपिल शर्मा ने ग्लेनफिडिच व्हीस्की की पूरी बोतल पी ली थी।

मेलबर्न से फ्लाइट के टेक ऑफ करने के बाद केबिन क्रू ने सभी को खाना परोसा जिसे कि वो खाने लगे। इससे कपिल नाराज हो गए। उन्हें अपेक्षा थी कि वो उनका इंतजार करेंगे क्योंकि वो इस समय शराब पी रहे थे। इसके बाद कपिल ने कहा- जब मैंने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोगों ने कैसे ले लिया खाना?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राजकुमार राव के साथ मिलकर ट्रैप ट्रैप गा रहे हैं रणवीर सिंह, देखें वीडियो
2 तापसी पन्नू ने बताई बॉलीवुड की कड़वी सच्चाई, इस वजह से कई एक्टर्स नहीं करना चाहते थे उनके साथ काम
3 इस वजह से अपनी पार्टियों में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को नहीं बुलाते हैं सलमान खान