ताज़ा खबर
 

नवंबर में शुरू होगी ’24’ 2nd की शूटिंग, जनवरी में होगा प्रसारण

अनिल कपूर की मुख्य भूमिका वाली टीवी सीरीज '24’के दूसरे सीजन की शूटिंग इस साल नवंबर से शुरू होगी। इस सीरीज का निर्देशन रेंसिल डिसिल्वा करेंगे।

200 दिन चलेगी अनिल कपूर के 24 सीरीज की शूटिंग, जनवरी में होगा प्रसारण

अनिल कपूर की मुख्य भूमिका वाली टीवी सीरीज ’24’के दूसरे सीजन की शूटिंग इस साल नवंबर से शुरू होगी। इस सीरीज का निर्देशन रेंसिल डिसिल्वा करेंगे। गौरतलब है कि पहले सुनने में आ रहा था कि सेकेंड सीरीज की शूटिंग अगस्त में होगी लेकिन अब इसकी शूटिंग नवंबर में की जाएगी।

बॉलीवुड हंगामा में छपी खबर के मुताबिक इसके बारे में ये भी सुनने में आ रहा है कि सेकेंड सीरीज में अनिल कपूर की पत्नी तीस्ता चोपरा की को उर्मिला मातोनकर रिप्लेस करेंगी। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

सीरीज के निर्देशक रेंसिल ने बताया कि प्रसारण अगले साल जनवरी से शुरू हो सकता है। 24 के सेकेंड सीरीज में हो रही देरी को लेकर उन्होंने बताया कि इसमें 10 फिल्मों को बनाने में लगने वाला समय और कई तरह के सॉर्सेज लगते हैं, जिसके कारण सीरीज शुरू होने में लंबा समय लगता है। इसकी शूटिंग करीब 6 महीने तक चलेगी।

रेंसिल ने बताया, सेकेंड सीरीज में करीब 200 दिन का शूट है। तैयारी में बहुत वक्त लगता है।’अनिल ने भी कहा, “अगले साल के मध्य तक मैं 24 के शूट में बिजी रहूंगा। वेलकम बैक के बाद मेरे पास कुछ प्रोजेक्ट हैं लेकिन वे 24 के खत्म होने के बाद ही शुरू करूंगा।’

“फोर्स-2’ के शूट से लौटने के बाद निर्देशन फिर से अभिनय देव संभाल लेंगे। बताते चलें कि 24 की सेकेंड सीरीज के प्रोड्यूसर भी अनिल कपूर हैं, जिन्होंने पहली सीरीज को भी प्रोड्यूस किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App