ताज़ा खबर
 

आजकल घिसी-पिटी फिल्में बन रहीं : सुजीत

सुजीत का कहना है कि आजकल गैरव्यावसायिक फिल्में भी व्यावसायिक फिल्में जैसी हो गई हैं और वे घिसी-पिटी फिल्में होती हैं।

Author August 31, 2016 1:19 PM
Amitabh Bachchan, Shoojit Sircar, Pink, Pink Amitabh Bachchan, amitabh bachchan pink, Pink Shoojit Sircar, shoojit sircar pink, Pink Aniruddha Roy Chaudhary, aniruddha rou chaudhary pink, Shoojit Sircar Amitabh Bachchanफिल्म का निर्माण फिल्म ‘पिकू’ के निर्देशक शूजीत सरकार द्वारा किया जा रहा है।

फिल्मकार सुजीत सरकार विषय वस्तु आधारित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, उनका कहना है कि आजकल गैरव्यावसायिक फिल्में भी व्यावसायिक फिल्में जैसी हो गई हैं और वे घिसी-पिटी फिल्में होती हैं।

क्या उनकी अगली फिल्म ‘पिंक’ व्यावसायिक फिल्म है या गैर व्यावसायिक फिल्म है?

सरकार ने बताया, “मैं समझता हूं कि आजकल गैरव्यावसायिक फिल्में व्यावसायिक फिल्में बन गई हैं और व्यावसायिक फिल्में घिसी-पिटी फिल्मों में बदल चुकी है। मैं नहीं समझता कि मेरी फिल्मों को ऐसे किसी खांचे में रखा जा सकता है। मेरी सभी फिल्में विषय वस्तु आधारित रही है और यह फिल्म (‘पिंक’) एक थ्रिलर फिल्म है।”

अनिरुद्ध रॉय चौधरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पिंक’ दिल्ली पर आधारित है और अमिताभ बच्चन इसमें वकील की भूमिका में दिखेंगे।

सरकार का यह भी कहना है कि उनकी फिल्में लीक से हटकर होती है।

‘विकी डोनर’ फिल्म के निर्देशक का कहना है, “मैं व्यावसायिक फिल्मों के खिलाफ नहीं हूं, क्योंकि लोग उसे पसंद करते हैं। हालांकि मैं शायद ही ऐसी फिल्में देखता हूं, लेकिन मैं उनके खिलाफ नहीं हूं। मेरी फिल्में काफी अलग होती हैं। और दोनों ही तरह की फिल्मों को पसंद करने वाले दर्शक हैं।”

 

Next Stories
1 ‘एमएस धोनी..’ के नए गाने में झलक रहा धोनी का प्यार
2 हॉलीवुड फिल्म में साथ दिखेंगे राजकुमार और नरगिस
3 ‘कबाली-2’ बनाएंगे धनुष, सुपरस्टार रजनीकांत के साथ कर रहे हैं प्लानिंग
यह पढ़ा क्या?
X