scorecardresearch

दीपिका ने बर्थडे पर शौहर को सुबह 4 बजे दिया सरप्राइज, देखें वीडियो

शोएब की पत्नी और टीवी अदाकारा दीपिका कक्कड़ ने अपने पति के लिए रात चार बजे सरप्राइज़ रखा था। उन्होंने घर को दिल की शेप के गुब्बारों और खूबसूरत मोमबत्तियों से सजाया था। शोएब जब देर रात चार बजे अपने घर पहुंचे तो घर पर मौजूद लोगों ने उन्हें अच्छा खासा सरप्राइज़ दे दिया।

दीपिका ने बर्थडे पर शौहर को सुबह 4 बजे दिया सरप्राइज, देखें वीडियो
शोएब और दीपिका ने हाल ही में साथ में ईद भी मनाई थी।

टीवी सितारे शोएब इब्राहिम के लिए पिछली रात बेहद खुशनुमा रही। पहले तो उन्होंने 11वें गोल्ड अवार्ड्स में सबसे फिट एक्टर का खिताब जीता, उसके बाद जब वे देर रात घर वापस लौटे तो उनके लिए एक और सरप्राइज़ इंतज़ार कर रहा था। दरअसल शोएब का कल बर्थ डे था और जब वे रात को घर वापस लौटे तो गुब्बारे, मोमबत्तियां और घर की सजावट देखकर हैरान रह गए। बाद में उन्हें पता चला कि उनके इस सरप्राइज़ के पीछे उनकी पत्नी का हाथ है।

शोएब की पत्नी और टीवी अदाकारा दीपिका कक्कड़ ने अपने पति के लिए रात चार बजे सरप्राइज़ रखा था। उन्होंने घर को दिल की शेप के गुब्बारों और खूबसूरत मोमबत्तियों से सजाया था। शोएब जब देर रात चार बजे अपने घर पहुंचे तो घर पर मौजूद लोगों ने उन्हें अच्छा खासा सरप्राइज़ दे दिया। ज़ाहिर है, शोएब इस तरह के सरप्राइज की बिल्कुल उम्मीद नहीं कर रहे थे और वे काफी खुश नज़र आ रहे थे।

इससे पहले इस नए नवेले कपल ने अपनी पहली ईद एक साथ मनाई थी। दीपिका की ईद शॉपिंग से लेकर उनके रोजे के कई पल सुर्खियों में रहे थे। गौरतलब है कि दीपिका ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम के साथ 22 फरवरी को शादी की थी। दीपिका और शोएब के वेडिंग कार्ड भी काफी चर्चा में रहा था और ये कपल फन बॉलीवुड स्टायल में संगीत सेरेमनी से लेकर शादी के समारोह में भी डांस करता नज़र आया था। टीवी के इस क्यूट कपल ने पहले लखनऊ में शादी की थी और उसके बाद शोएब के घर भोपाल में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया था। इसके बाद 26 फरवरी को जूहु में एक रिसेप्शन में टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 20-06-2018 at 06:04:26 pm
अपडेट