ताज़ा खबर
 

हमारे रिश्ते भारत पाकिस्तान की तरह नहीं, आमिर-किरण की तरह- देवेंद्र फडणवीस से अपने रिश्तों पर बोले संजय राउत

संजय राउत ने बीजेपी- शिवसेना के रिश्तों की तुलना हाल ही में अलग हुए बॉलीवुड कपल आमिर खान और किरण राव से की है। उन्होंने कहा है कि हमारे रिश्ते भारत-पाकिस्तान की तरह नहीं हैं बल्कि हम अलग होकर भी दोस्त हैं।

संजय राउत ने बीजेपी शिवसेना के रिश्तों की तुलना आमिर किरण के रिश्तों से की है (Photos-Indian Express/File)

महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के एक बार फिर से एक हो जाने की अटकलों के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बीजेपी-शिवसेना के रिश्तों की तुलना हाल ही में अलग हुए बॉलीवुड कपल आमिर खान और किरण राव से की है। उन्होंने कहा है कि हमारे रिश्ते भारत-पाकिस्तान की तरह नहीं हैं बल्कि हम अलग होकर भी दोस्त हैं। दरअसल हाल ही में पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने यह बयान दिया था कि दोनों पार्टियों के बीच कोई दुश्मनी नहीं है, ऐसे में संजय राउत के इस बयान को काफी अहम माना जा रहा है।

संजय राउत ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में यह बात कही है। उन्होंने कहा, ‘हम भारत पाकिस्तान नहीं हैं। आमिर खान और किरण राव को देखिए, हमारे रिश्ते उन्हीं की तरह हैं। शिवसेना और बीजेपी के राजनीतिक रास्ते अलग हैं लेकिन हमारी दोस्ती हमेशा बरकरार रहेगी।’

देवेंद्र फडणवीस और अब संजय राउत के इस बयान से राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि शिवसेना और बीजेपी साथ आ सकते हैं। इधर कुछ दिनों से महाराष्ट्र के सत्तारूढ़ महाविकास अघाड़ी गठबंधन में खींचतान की स्थिति है। कुछ समय पहले एक शिवसेन विधायक ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखकर यह वकालत की थी कि पार्टी बीजेपी के साथ गठबंधन कर ले।

 

 

इसी बीच देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना से गठबंधन के सवाल पर कहा कि हमारे बीच मतभेद हैं लेकिन हम दुश्मन नहीं हैं। राजनीति में कोई किंतु परंतु नहीं होता, भविष्य में स्थिति के हिसाब से शिवसेना से गठबंधन पर सही फैसला लिया जाएगा। उनके इस बयान के बाद अब संजय राउत का यह कहना कि बीजेपी शिवसेना हमेशा दोस्त बने रहेंगे, काफी अहम माना जा रहा है।

 

 

बहरहाल, आमिर खान और किरण राव की बात करें तो कपल ने शनिवार को एक संयुक्त बयान जारी कर बताया कि दोनों 15 साल साथ रहने के बाद अब अलग हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि तलाक के बाद भी उनके कारोबारी रिश्ते बने रहेंगे और दोनों मिलकर अपने बेटे आज़ाद की देखरेख करेंगे।

 

आमिर खान ने रविवार को एक वीडियो जारी कर बताया कि दोनों अलग हो गए हैं लेकिन अब भी साथ हैं। बस उनका रिश्ता बदला है लेकिन दोस्ती अब भी कायम है।

Next Stories
1 कितना भी अच्छा करें लेकिन तवज्जो हॉलीवुड को ही मिलता है- हसीन दिलरुबा की आलोचना पर भड़कीं तापसी पन्नू
2 शादी उसके लिए मजाक था- पत्नी योगिता बाली पर किशोर कुमार ने यूं निकाली थी भड़ास
3 CM योगी का नाम लेकर सपा नेता ने बताई जिला पंचायत चुनाव में BJP की जीत की ‘गणित’
ये पढ़ा क्या ?
X