ताज़ा खबर
 

प्रेम या पहेली चंद्रकांता के शिवदत्त यानि अंकित अरोड़ा को पसंद है नेगेटिव रोल

अंकित ने बताया- मैं इस रोल में खुद को अच्छा पाता हूं। इस किरदार के बालों का अंदाज और दाढ़ी का लुक काफी दिलचस्प है और मैं व्यक्तिगत रूप से इसको पसंद करता हूं।

Author नई दिल्ली | April 6, 2017 3:23 PM
चंद्रकांता के शिवदत्त उर्फ अंकित अरोड़ा। (Image Source: Instagram)

लाइफ ओके पर आने वाले शो प्रेम या पहेली चंद्रकांता में शिवदत्त का किरदार निभा रहे एक्टर अंकित अरोड़ा को नेगेटिव किरदार निभाना पसंद है। उनका कहना है कि ये मुझे किसी भी सीमा तक जाने का मौका देते हैं। शो में अपने किरदार शिवदत्त के बारे में अंकित ने बताया कि शिवदत्त एक नेगेटिव कैरेक्टर है। इस तरह के रोल निभाना मुझे हमेशा अच्छा लगता है। खासतौर से शिवदत्त का किरदार इसलिए दिलचस्प है, क्योंकि इसकी क्षमताएं असीमित हैं। मैं इस तरह के रोल को निभाना पसंद करता हूं। अंकित ने बताया कि उन्हें शिवदत्त के किरदार में तैयार होने के लिए 30 मिनट का समय लगता है।

अंकित ने बताया- मैं इस रोल में खुद को अच्छा पाता हूं। इस किरदार के बालों का अंदाज और दाढ़ी का लुक काफी दिलचस्प है और मैं व्यक्तिगत रूप से इसको पसंद करता हूं। मैंने अपने किरदार की जरूरत के अनुसार अपना थोड़ा वजन भी बढ़ाया है, ताकि यह शिवदत्त के व्यक्तित्व से मेल खा सके। अंकित ने आगे कहा- नैचुरल दिखने के लिए मैंने अपने बालों को बढ़ाया है। इतना ही नहीं यह दाढ़ी भी असली है, क्योंकि मैं यह मानता हूं कि इनके नकली प्रयोग से, किरदार के साथ न्याय नहीं कर पाऊंगा। चैनल लाइफ ओके पर शनिवार और रविवार को प्रसारित होने वाले टीवी शो प्रेम या पहेली चंद्रकांता में कृतिका कामरा चंद्रकांता के किरदार में नजर आ रही हैं। वहीं वीरेंद्र के किरदार को राहुल खन्ना निभा रहे हैं।

बता दें कि  चंद्रकांता’की शूटिंग हैदराबाद के गोलकोंडा किले में हो रही है। इसके लिए कृतिका कामरा और गौरव खन्ना जैसे कलाकार हैदराबाद पहुंचे हुए हैं। गौरव ने एक बयान में कहा, “हम हैदराबाद के गोलकोंडा किले में शूटिंग कर रहे हैं। यह हैदराबाद में मेरी पहली शूटिंग है। हम सभी इसे लेकर बेहद रोमांचित हैं। यह बहुत खूबसूरत जगह है।” ‘लाइफ ओके’ पर प्रसारित होने वाले इस आगामी शो के अभिनेता ने कहा कि यह जगह कहानी की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि के बिल्कुल अनुकूल है। उन्होंने यह भी कहा कि दर्शकों को इसमें रोमांचक अनुभव होगा और शो उन्हें पसंद आएगा।

मालूम हो कि टीवी और फिल्म एक्टर पुनीत वशिष्ठ को आखिरी बार बिग बॉस 9 में देखा गया था। उन्हें भी कृतिका कामरा स्टारर चंद्रकांता- प्रेम या पहेली में रोल मिल गया है। यह उनका कमबैक शो होगा। पुनीत विरेंद्र के सलाहकार बद्रीनाथ का किरदार निभाएंगे जिसे चंद्रकांता से प्यार है।

रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म 'हिचकी' की शूटिंग हुई शुरु

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App