मोहसिन के बाद शिवांगी जोशी ने कहा YRKKH को अलविदा, नए कलाकारों ने शुरू की शूटिंग; सेट से वायरल हुईं Photos

मोहसिन खान के बाद अब शिवांगी जोशी ने भी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा कह दिया है। उन्होंने कहा कि मैं किसी भी चीज से ज्यादा इसे याद रखूंगी।

shivangi joshi, yrkkh, yeh rishta kya kehlata hai
शिवांगी जोशी ने कहा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

स्टार प्लस पर सबसे लंबे समय से चलने वाला कार्यक्रम ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ अब एक नए ट्विस्ट के साथ शुरू होने जा रहा है। शो में लीप दिखाया जाएगा, जिसमें अब नायरा और सीरत की बेटियां अक्षरा और आरोही की कहानियां दिखाई जाएंगी। शो में आए इस नए मोड़ के लिए इसके पुराने कलाकारों को कार्यक्रम को अलविदा कहना पड़ा। जहां कार्तिक का किरदार निभाने वाले मोहसिन खान ने शो को पहले ही छोड़ दिया था तो वहीं अब ‘नायरा’ व ‘सीरत’ का रोल अदा करने वाली शिवांगी जोशी ने भी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा कह दिया है।

शिवांगी जोशी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ के फेयरवेल पर काफी भावुक भी हो गई थीं। उन्होंने शो में अपने सफर के लिए स्टार प्लस और बाकी कलाकारों के साथ-साथ दर्शकों का धन्यवाद किया। शिवांगी जोशी ने आईडब्ल्यूएमबज्ज डॉट कॉम को दिये इंटरव्यू में कहा, “नायरा और सीरत का किरदार निभाते वक्त मुझे जो प्यार मिला, उसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगी।”

शिवांगी जोशी ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा, “राजन शाही सर के लिए, स्टार प्लस के लिए, मेरे को-स्टार्स के लिए और उन लोगों के लिए, जिन्होंने इसे बनाया। खूब सारी यादें और प्यार देने के लिए आप सबका शुक्रिया। आप लोगों के बिना मैं वो इंसान नहीं बन बाती, जो मैं आज हूं। किसी खूबसूरत और ऐतिहासिक चीज के साथ जुड़ने का मौका बहुत कम ही मिलता है।”

शिवांगी जोशी ने नायरा और सीरत के किरदार के बारे में कहा, “और आखिर में मेरे शुभ चिंतकों के लिए, नायरा और सीरत से प्यार करने, उनका समर्थन करने और सफर के अंत तक उनका साथ देने के लिए धन्यवाद। मैं किसी भी चीज से ज्यादा इन्हें याद रखूंगी।” बता दें कि अब ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के तौर पर प्रणाली राठौड़ और आरोही के तौर पर करिश्मा सावंत कदम रखेंगी।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आए नए ट्विस्ट के लिए नए कलाकारों ने शूटिंग भी शुरू कर दी है। इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत के अलावा ऐक्टर हर्षद चोपड़ा भी शो में एंट्री करते हुए दिखाई देंगे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
FILM REVIEW: जिद्दी जज्बे की कहानी है ‘मेरी कॉम’