ताज़ा खबर
 

शरद पवार ने उद्धव ठाकरे से की थी अर्णब गोस्वामी की शिकायत, कहा- CM की आलोचना से अच्छा मैसेज नहीं गया; शिवसेना का दावा

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मामले में रिपब्लिक टीवी द्वारा मुद्दे को लगातार उठाए जाने पर अर्णब गोस्वामी की सराहना की है। श्वेता सिंह कीर्ति ने अर्णब गोस्वामी को असली हीरो बताया है।

Republic Tv, sushant singh rajput, Udhhav Thackrey, Shiv Sena,शिवसेना ने अर्णब गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी के कवरेज के पीछे बीजेपी का हाथ बताते हुए स्टंट करार दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी के कवरेज को लेकर शिवसेना ने सवाल उठाए हैं। शिवसेना ने अर्णब गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी के कवरेज के पीछे बीजेपी का हाथ बताते हुए स्टंट करार दिया है। शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादक संजय राउत ने दावा किया है कि राकांपा सुप्रीमो शरद पवार ने रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के हेड अर्णब गोस्वामी द्वारा सवाल उठाए जाने के बाद मुख्यमंत्री को फोन किया था।

रिपब्लिक के वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक संजय राउत ने सामना में लिखा है कि शरद पवार ने महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे को फोन कर अर्णब गोस्वामी की शिकाय करते हुए कहा कि राज्य के सीएम के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने से अच्छा संदेश नहीं जाएगा। इसके साथ ही राउत ने आरोप लगाया कि सुशांत के मामले के टीवी कवरेज के पीछे का मकसद उद्धव ठाकरे सरकार को बदनाम करना है।

बता दें मामले में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू भी पर शिवसेना ने सवाल खड़े किए हैं। शिवसेना ने कहा है कि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का इंटरव्यू पुलिस बल के अनुशासन का उल्लंघन है और मुंबई पुलिस की प्रतिष्ठा को खराब करने के लिए किया गया है।

बीजेपी के आदमी हैं बिहार के डीजीपीः शिवसेना

शिवसेना नेता राउत ने गुप्तेश्वर पांडे से सवाल करते हुए कहा कि गुप्तेश्वर पांडे कौन हैं? इसमें बिहार पुलिस का हस्तक्षेप अनावश्यक था। यही नहीं संजय राउत ने सामना के संपादकीय में लिखा है कि सुशांत की मौत के केस का राजनीतिकरण हुआ है। संजय राउत ने कहा कि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे बीजेपी के आदमी हैं और उनपर 2009 में कई चार्ज लगे थे।

उधर, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मामले में रिपब्लिक टीवी द्वारा मुद्दे को लगातार उठाए जाने पर अर्णब गोस्वामी की सराहना की है। श्वेता सिंह कीर्ति ने अर्णब गोस्वामी को असली हीरो बताया है। श्वेता सिंह ने लिखा- ‘हमारा असली हीरो। हम सब आपसे प्यार करते हैं अर्णब।’

Next Stories
1 ईडी की पूछताछ में खुलासा, रिया के चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ने सुशांत सिंह की बहन की FD से उड़ा डाले 2.5 करोड़
2 नए टाइटल के साथ सामने आया बिग बॉस 14 का प्रोमो, ये कलाकार नहीं बनेंगे शो का हिस्सा
3 कौन हैं क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की ‘मिस्ट्री गर्ल’ धनश्री वर्मा, जिससे हुआ रोका? जानिये सबकुछ
आज का राशिफल
X