ताज़ा खबर
 

Shimla Mirchi Trailer Release: हेमा मालिनी के आगे रकुलप्रीत की हॉटनेस भी फीकी! शिमला मिर्ची ट्रेलर को देख दर्शकों ने किया रिएक्ट

Shimla Mirch Trailer Release: इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। इतना ही नहीं फिल्म में रकुल की खूबसूरत अदाएं तो हैं हीं वहीं हेमा मालिनी भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती दिख रही हैं।

Shimla Mirchi, Rajkummar Rao, Rakul Preet, Hema Malinim, Shimla Mirchi, Shnimla Mirch Trailer, Shimla Mirch Trailer Release, Rajkummar Rao, Hema Malini, Rakul Preet Movie Shimla Mirchi, Shimla Mirch Trailer Out, Social Media Reaction on Comparison of Rakul and Hema Malini, entertainment news, bollywood news, television newsरकुल प्रीत राजकुमार राव और हेमा मालिनी की फिल्म शिमला मिर्च

Shimla Mirchi Trailer Release: राजकुमार राव, रकुल प्रीत और हेमा मालिनी स्टारर फिल्म शिमला मिर्ची का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फैंस को इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया है। फिल्म के ट्रेलर में जो कहानी सामने आई है वह काफी एक्साइटिंग है, जो कि अनएक्सपेक्टिंग है। इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। इतना ही नहीं फिल्म में रकुल की खूबसूरत अदाएं तो हैं हीं वहीं हेमा मालिनी भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती दिख रही हैं।

फैंस ट्रेलर देखने के बाद हेमा और रकुल की तुलना तक कर रहे हैं। हेमा मालिनी फिल्म के ट्रेलर में रकुल की मां बनी हैं। वहीं राजकुमार राव ट्रेलर में ऐसे आशिक बने हैं जिसे जब भी कोई लड़की पसंद आती है वह उसे अपने दिलकी बात नहीं कह पाता। अब बारी आती है रकुल की। जब रकुल से उन्हें पहली नजर का प्यार होता है तो लड़का तय करता है कि वह बोलकर नहीं बल्कि लिख कर अपने दिल की बात वहां तक पहुंचाएगा। लेकिन इस बीच सामने आता है एकट्विस्ट, घटजाती है एक दुर्घटना।

रकुल इस ट्रेलर में हमेशा की तरह बोल्ड ब्यूटीफुलऔर क्यूट लहग रही हैं। राजकुमार डीसेंट बॉय नजर आ रहे हैं, वहीं हेमा मालिनी की वजह से ट्रेलर में चार चांद लग गए हैं।  देखें ये मजेदार ट्रेलर:-

शिमला मिर्ची के ट्रेलर को देख कर फैंस रिएक्शन दे रहे हैं। ज्यादातर लोग कह रहे हैं कि रकुल अच्छी लगती हैं। लेकिन फिल्म में हेमा को देख उनपर से नजर नहीं हट रही। एक यूजर लिखता- सही में अभी भी हेमा जी की तुलना रकुल से करें तो वो ही भारी पड़ेंगी। हेमा मालिनी को देख कर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं कि वह दोबारा इस फिल्म के जरिए पर्दे पर वापसी कतर रही हैं।

एक फैन ने कहा- आखिर राजकुमार ने लेटर में ऐसा क्या लिखा कि वह एक बारी में ही मान गईं। तो किसी ने कहा- ये फिल्म ‘हंसीना मान जाएगी’ फिल्म के एक सीन से इंस्पायर है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kushal Punjabi: असफल विवाह के कारण हताश थे कुशल पंजाबी, सुसाइड से पहले शेयर की थी बेटे की तस्वीर
2 Kushal Punjabi Death News: कुशल पंजाबी को अंतिम विदाई, श्रद्धांजलि देने पहुंचे सितारे
3 WWE: Andrade ने 10 सेकंड में पलटी बाजी, Rey Mysterio को हराकर बने US चैंपियन, देखें VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X