ताज़ा खबर
 

शिल्‍पा शिंदे ने बताया था ‘माफिया’, भड़के विकास बोले – अपने काम पर ध्‍यान दें

इस नोटिस पर नजर डालें जो मुझे 27 सितंबर 2017 को मानहानि के मामले में मिला था जबकि 28 सितंबर 2017 को मैं बिग बॉस 11 में जा रही थी।

बिग बॉस सीजन 11 के एक्स कंटेस्टेंट विकास गु्प्ता और शिल्पा शिंदे।

बिग बॉस 11‘ की विजेता शिल्पा शिंदे के आरोपों को निराधार बताते हुए निर्माता विकास गुप्ता ने उनसे अपने काम पर ध्यान देने के लिए कहा है। दरअसल सोमवार को संवाददाताओं से बात करते हुए विकास ने कहा कि मुझे नहीं पता कि शिल्पा यह सब क्यों कर रही हैं। मैं बस इतना कह सकता हूं कि किसी भी मूर्खता के लिए सलमान खान, प्रोडक्शन हाउस वायकॉम 18 और कलर्स चैनल जैसे नामों को खींचना अच्छी बात नहीं है।

उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें अपने काम पर ध्यान देना चाहिए। वह वास्तव में वह एक अच्छी अभिनेत्री हैं। यह जरूरी नहीं है कि जो कोई आपके पास आकर जो कुछ भी कहे और वो सच ही हो। हमने डेढ़ साल पहले बिग बॉस के उस सीजन को खत्म कर दिया था। इसलिए अब उन्हें अपने काम की ओर ध्यान देना चाहिए क्योंकि वह हर दूसरे दिन जो कर रही हैं वह ठीक नहीं है।

बता दें कि हाल ही में एंड टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने ट्विटर पर लिखा था कि प्रशंसकों के रूप में आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। आप सभी को धन्यवाद। हां, वास्तव में विकास गुप्ता टीवी उद्योग के माफिया हैं। इस नोटिस पर नजर डालें जो मुझे 27 सितंबर 2017 को मानहानि के मामले में मिला था जबकि 28 सितंबर 2017 को मैं बिग बॉस 11 में जा रही थी। यह मुझे बिग बॉस में जाने से रोकने के लिए किया गया था। क्या यह योजना सबसे अच्छी नहीं थी।

इसके साथ ही शिल्पा ने कहा कि विकास ने सलमान खान को भी यह कहने के लिए प्रभावित किया कि टीवी शो से उन्हें निकालने में विकास का हाथ नहीं था। विकास फिलहाल एमटीवी के शो ‘एस ऑफ स्पेस’ में काम कर रहे हैं।

बता दें कि शिल्पा शिंदे को एक बहुचर्चित टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ से बहार कर दिया गया था। इसके अलावा इन्होनें संजीवनी, मायका और चिड़ियाघर जैसे टीवी शो में भी काम किया है। जिसके बाद उन्हें बिग बॉस 11 में देखा गया था। फ़िलहाल वह एक रेडियो शो को होस्ट कर रही हैं।  ( आईएएनएस इनपुट्स के साथ)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App