ताज़ा खबर
 

शिल्पा शिंदे बोलीं- इंडस्ट्री में रेप नहीं होता, सब कुछ सहमति से

शिल्पा से इंडस्ट्री में महिलाओं के यौन उत्पीड़न को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में रेप नहीं होता सब कुछ आपसी सहमति से होता है।

एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे।

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 विनर शिल्पा शिंदे ने बीते साल ‘भाबी जी घर पर हैं’ के निर्माता संजय कोहली पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। शिल्पा शिंदे से जब भारत में चल रहे #MeeToo कैंपेन के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इसे बकवास करार दिया। शिल्पा का कहना है कि घटना जिस वक्त की हो उसे उसी समय उठाना चाहिए। बाद में बोलने का कोई मलतब नहीं होता। जब शिल्पा से इंडस्ट्री में महिलाओं के यौन उत्पीड़न को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में रेप नहीं होता सब कुछ आपसी सहमति से होता है।

शिल्पा ने ताजा इंटरव्यू में कहा, ”यह बकवास है। आपको उसी वक्त आवाज उठानी चाहिए। आपको उस मुद्दे पर उसी समय बोलना चाहिए। मुझे एक चीज का सबक मिला है- जब होता है, तभी बोलो, बाद में बोलने का कोई फायदा नहीं। यह व्यर्थ होता है। यदि बाद में आप कितनी भी आवाज उठाते रहो कोई नहीं सुनेगा। केवल विवाद होता है।” शिल्पा ने आगे कहा कि इंडस्ट्री में जो भी होता है वह सब म्युचुअल अंडरस्टैंडिंग से होता है। एक्ट्रेस ने कहा, ”महिलाएं अब बोल रही हैं लेकिन मैं इस वक्त भी यही कहूंगी कि इंडस्ट्री में रेप नहीं होता। जबरदस्ती नहीं होता। यदि आप उस चीज के लिए तैयार नहीं हो तो उसे छोड़ दें।”

शिल्पा शिंदे।

शिल्पा ने कहा, ”एक बार एक लड़की सेट पर शॉर्ट कपड़े पहन कर आई थी। जब उससे मैंने पूछा कि तुमने ये क्यों पहना है? तो उसने कहा कि वह मीटिंग के लिए आई है। मैंने कहा कि तुम्हें पता है कि तुम एक टीवी शो के लिए आई हो और टीवी शो के लीड रोल के लिए किस तरह की कपड़ों को पहनने की जरुरत होती है। वह एक सिंपल लड़की थी। मैंने उससे कहा कि काम पाने के लिए इस तरह के कपड़े पहनने की जरुरत नहीं है। यदि आप के अंदर टैंलेट है तो आपको मिलेगा।”

शिल्पा ने आगे कहा, ”हम सब जानते हैं कि पुरुष वर्ग किस तरह का होता है। वे सोचते हैं कि आप ग्लैमरस दिखें। यह सामान्य है और सभी जगह ऐसा ही है। कोई सामने से आ रहा है तो आदमी मना नहीं करता लेकिन आपको अपनी सीमा रेखा के बारे में सोचना चाहिए।”

युविका के हाथों में रची प्रिंस नरूला के नाम की मेंहदी, देखें इनसाइड PHOTOS

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 कंगना का ऋतिक पर हमला: यहां पत्नी होते हुए रखैल रखने वाले लोग भी, उनका भी हो बायकॉट
2 Thugs Of Hindostan: ऐसे चुटकी में तबाह हो गया 2 लाख टन वजनी जहाज, क्रू मेंबर्स की अटकी थीं सांसें
3 Aravinda Sametha Veera Raghava Movie: Jr NTR की ‘अरविंद समेठा’ इंटरनेट पर लीक!
ये पढ़ा क्या?
X