ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    Cong+ 94
    BJP+ 80
    RLM+ 0
    OTH+ 25
  • मध्य प्रदेश

    Cong+ 107
    BJP+ 110
    BSP+ 8
    OTH+ 5
  • छत्तीसगढ़

    Cong+ 60
    BJP+ 21
    JCC+ 8
    OTH+ 1
  • तेलांगना

    TRS-AIMIM+ 89
    TDP-Cong+ 22
    BJP+ 2
    OTH+ 6
  • मिजोरम

    MNF+ 29
    Cong+ 6
    BJP+ 1
    OTH+ 4

* Total Tally Reflects Leads + Wins

आइटम नंबर में ‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे का हॉट लुक, ऋषि कपूर और वीर दास के साथ लगाए ठुमके

साड़ी और देहाती स्टाइल से लोगों की फेवरेट बनीं 'भाभी जी' इस ग्लैम डॉल अवतार में काफी हॉट लग रही हैं।

नए ग्लैम अवतार में नजर आने वाली हैं अंगूरी भाभी। जी हां कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शिल्पा शिंदे यानि आपकी पुरानी अंगूरी भाभी एक आइटम नंबर में नजर आने वाली हैं। तो बता दें इस आइटम नंबर की शूटिंग हो चुकी है। इस गाने में शिल्पा ऋषि कपूर और वीर दास के साथ ठुमके लगाते नजर आ रही हैं। साड़ी और देहाती स्टाइल से लोगों की फेवरेट बनीं ‘भाभी जी’ इस ग्लैम डॉल अवतार में काफी हॉट लग रही हैं। यह गाना जल्द आने वाली फिल्म पटेल की पंजाबी शादी के लिए किया गया है। इस फिल्म में ऋषि कपूर, वीर दास, पायल घोष और परेश रावल हैं। फिल्म का डायरेक्शन संजय चहल ने किया है। इससे पहले संजय उर्मिला मातोंडकर और संजय दत्त के साथ खूबसूरत बना चुके हैं।

एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत करते हुए संजय ने फिल्म के बारे कुछ हिंट्स दीं। साथ ही इस गाने के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया, यह फिल्म एक दो कल्चर के मिलने पर होने वाली कॉमेडी पर आधारित होगी। फिल्म में ऋषि कपूर पंजाबी की भूमिका में होंगे और परेश एक गुजराती के किरदार में नजर आएंगे।

शिल्पा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, शिल्पा इस गाने पर बिल्कुल फिट बैठती हैं। वह लोगों के बीच पॉपुलर हैं। वो सेक्सी और संस्कारी का एक परफेक्ट कॉम्बो हैं। अपने इस गाने पर शिल्पा ने कहा, फिल्म का आखिरी शेड्यूल था और मैं गाने को खोना नहीं चाहती थी। ऋषि कपूर ने सुना था कि मैं शो छोड़ रही हूं। इस पर उनका कहना था कि मुझे चलती गाड़ी से नहीं कूदना चाहिए। फिर मैंने उन्हें बताया कि आग लगी तो मुझे कूदना पड़ा। परेश जी ने बताया कि उनकी वाइफ भी मेरा शो देखती थीं।

Shilpa-Shinde

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App