ताज़ा खबर
 

फैंस को पसंद नहीं आ रहा शिल्पा शिंदे का ‘मारो लाइन’ वाला अंदाज!

'मारो लाइन' गाने में शिल्पा डांस करती हुई नजर आ रही हैं। लेकिन लगता है दर्शकों को शिल्पा का ये सॉन्ग कुछ खास पसंद नहीं आया है।

Author नई दिल्ली | September 8, 2017 6:46 PM
यह गाना फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ का है। ‘मारो लाइन’ गाने में शिल्पा डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

टेलीविजन शो ‘भाबी जी घर पर है’ में ‘अंगूरी भाभी’ बन कर फेम पाने वाली शिल्पा शिंदे का हाल ही में एक आइटम सॉन्ग रिलीज हुआ है। यह गाना फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ का है। ‘मारो लाइन’ गाने में शिल्पा डांस करती हुई नजर आ रही हैं। लेकिन लगता है दर्शकों को शिल्पा का ये सॉन्ग कुछ खास पसंद नहीं आया है। शिल्पा अपने इस गाने में फैट लग रही हैं जो लोगों को बहुत खटक रहा है। यूट्यूब पर इस गाने में शिल्पा शिंदे के मूव्स को लेकर बातें की जा रही हैं। वहीं कहा जा रहा है कि शिल्पा का वजन बढ़ गया है।

एक यूजर वीडियो में शिल्पा के लिए कह रहा है, ‘ओनली चर्बी है’ तो कई लोग शिल्पा को उनके डांस के लिए सराह भी रहे हैं। विश्वजीत नाम का यूजर कॉमेंट करता है, ‘नाइस सॉन्ग एंड शिल्पा इस लुकिंग नाइस’। शिल्पा ने इस वीडियो में गोल्डन शिमरी ड्रेस पहना हुआ है। गाने में शिल्पा शिंदे के साथ बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर भी ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। ‘

‘भाबी जी घर पर हैं’ धारावाहिक में बेहद पारंपरिक अवतार में नजर आने वाली शिल्पा इस गाने में काफी अलग अवतार में नजर आ रही हैं। गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस और सिड्यूसिव डांस करती नजर आ रही हैं। यही कुछ लोगों को पच नहीं रहा। इस गाने में शिंदे के साथ परेश रावल, वीर दास और प्रेम चोपड़ा भी डांस कर रहे हैं।

वीडियो को जी-म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है और इसे 1 लाख से ज्यादा लोग कुछ ही वक्त में देख चुके हैं। कॉमेंट बॉक्स में लोगों की प्रतिक्रिया देख कर कहा जा सकता है कि ज्यादातर लोगों को यह गाना पसंद आ रहा है। दूसरा छोटे पर्दे की मशहूर अंगूरी भाभी को इस अवतार में देखना भी एक अलग अनुभव है।

 

फिल्म की बात करें तो इसमें परेश रावल ने गुजराती जबकि ऋषि ने पंजाबी शख्स का किरदार निभाया है। जिसे निभाना दोनों के लिए कोई मुश्किल काम नहीं था। दरअसल फिल्म में वीर दास वो शख्स हैं जो दोनों को करीब लाते हैं। जहां एक तरफ फिल्म का कॉन्सेप्ट कुछ नया नहीं है। वहीं पहली बार परेश और ऋषि कपूर साथ नजर आने वाले हैं। जिसकी वजह से फिल्म दोनों के फैंस और जबर्दस्त एक्टिंग के शौकीन लोगों के लिए मस्ट वॉच बन जाती है। दोनों ही एक्टर्स को किसी भी रोल में फिट होने के लिए जाना जाता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App