ताज़ा खबर
 

‘अंगूरी भाभी’ पर लाइफटाइम बैन, The Kapil Sharma Show में भी काम नहीं कर पाएंगी शिल्‍पा शिंदे

कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की ‘अंगूरी भाभी’ के तौर पर मशहूर हुईं शिल्‍पा शिंदे अब कभी छोटे पर्दे पर नहीं दिखेंगी। उनके हाथ से ‘द कपिल शर्मा शो’ भी निकल गया है।

Author Updated: April 14, 2016 5:31 PM
अभिनेत्री शिल्पा शिंदे

टीवी जगत के सबसे बड़े विवाद में से एक का अंत काफी दुखद होता लग रहा है। खबर है कि इस विवाद की मुख्‍य किरदार शिल्‍पा शिंदे पर लाइफटाइम बैन लग रहा है। यानी कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की ‘अंगूरी भाभी’ के तौर पर मशहूर हुईं शिल्‍पा अब कभी छोटे पर्दे पर नहीं दिखेंगी। उनके हाथ से ‘द कपिल शर्मा शो’ भी निकल गया है।

‘भाबीजी घर पर हैं’ के प्रोड्यूसर से विवाद के बाद शिल्‍पा ने शूटिंग पर जाना बंद कर दिया था। इसे गैरपेशेवर व्‍यवहार मानते हुए सिने एंड टीवी आर्टिस्‍टेस एसोसिएशन (CINTAA) ने उन पर लाइफटाइम बैन लगाने का फैसला किया है। इसका मतलब यह हुआ कि अब कोई प्रोड्यूसर उन्‍हें काम नहीं देगा। इससे पहले प्रोड्यूसर बी. कोहली की अपील पर CINTAA ने शिल्‍पा को शूटिंग पर लौटने का आदेश दिया था।

लेकिन उन्‍होंने यह आदेश नहीं माना। एक अखबार के मुताबिक इसके बाद CINTAA ने कड़ा रुख अपनाते हुए उनके खिलाफ गैर सहयोगात्‍मक निर्देश जारी कर दिया। इस निर्देश का मतलब है कि टीवी इंडस्‍ट्री में शिल्‍पा की कोई मदद नहीं करेगा। यानी कोई प्रोड्यूसर उन्‍हें काम नहीं देगा।

See Pics

shilpa shinde, shilpa shinde news, cintaa, shilpa shinde latest news, bhabhi ji ghar par hain, shilpa shinde bhabhi ji ghar par hain, shilpa shinde shows, cintaa, shilpa shinde cintaa, shilpa shinde tv shows, kapil sharma show, entertainment news, television news

शिल्‍पा ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ के प्रोड्यूसर पर शारीरिक और मानसिक शोषण का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि उन्‍हें सर्जरी के तीसरे ही दिन काम पर बुला लिया गया था और प्रोडक्‍शन हाउस ने उनकी सैलरी भी नहीं बढ़ाई। दूसरी ओर, प्रोड्यूसर का आरोप था कि शिल्‍पा नखरे दिखाने लगी थीं।

Read Also‘अंगूरी भाभी’ ने बयां किया दर्द- सर्जरी के तीसरे ही दिन मुझे काम पर बुलाया, पगार भी नहीं बढ़ाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories