बिना कुछ किये पैसा कैसे कमाते हो? शिल्पा शेट्टी के सामने कपिल शर्मा ने किया था राज कुंद्रा से सवाल, पुराना वीडियो वायरल

The Kapil Sharma Show: एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) राज कुंद्रा से पूछते नजर आ रहे हैं कि बिना कुछ किए वे पैसा कैसे कमाते हैं?

Shilpa Shetty, Shilpa Shetty Husband Raj Kundra, Raj Kundra Arrested, KAPIL Sharma, The Kapil Sharma Show,
कपिल शर्मा, दूसरी तरफ पकि राज कुंद्रा के साथ शिल्पा शेट्टी (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप लगा है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्र को मामले में गिरफ्तार कर लिया है। क्राइम ब्रांच ने राज को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए अपलोड करने के मामले में अरेस्ट किया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा हो रही है।

वहीं एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) राज कुंद्रा से पूछते नजर आ रहे हैं कि बिना कुछ किए वे पैसा कैसे कमाते हैं? इस वीडियो को देख कर लोग शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर खूब चुटकी ले रहे हैं। The Kapil Sharma Show के वीडियो में कपिल के साथ शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा दोनों चैट करते नजर आते हैं। राज और शिल्पा के साथ शमिता शेट्टी भी होती हैं।

राज कुंद्रा के लिए कपिल शर्मा कहते हैं- ‘आपको फिल्मस्टार्स के साथ फुटबॉल मैच खेलते हुए, कभी फ्लाइट में, कभी न्यूज में कुछ आ रहा है, कभी कहीं घूम रहे हैं, कभी शिल्पा को शॉपिंग कराने ले जा रहे हैं, पाजी हमें भी आइडिया बताओ यार, कि बिना कुछ किए पैसा कैसे कमा लेते हो आप?’ कपिल का ये सवाल सुनते ही शिल्पा शेट्टी खिलखिला कर हंस पड़ती हैं।

इस वीडियो पर ढेरों कमेंट आ रहे हैं, लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने कहा- ‘शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में किया गिरफ्तार। फाइनली सबको जवाब मिल गया कपिल के सवाल का जो कपिल ने कुछ सालों पहले राज कुंद्रा से अपने शो पर पूछा था।’ एक ने कहा-शिल्पा योग में बिजी रहीं और उधर पति अश्लील फिल्में बना रहे थे।

तो किसी ने मजाकिया अंदाज में कपिल को टैग करते हुए कहा- कपिल शर्मा जवाब तो मिल गया होगा अब आपको! एमबी कुमार नाम के शख्स ने कहा- ‘देखो तो इनके चेहरे की हंसी कितनी फेक है।’ दीपक मसीह नाम के यूजर बोले- ‘अब पता चला पाजी बिन कुछ किए पैसे कैसे कमाते हैं।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट