ताज़ा खबर
 

Shah rukh khan के साथ इस सीन के लिए 3 घंटे लटकी रहीं शिल्पा शेट्टी, लटके-लटके खाती थीं खाना

शिल्पा शेट्टी फिलहाल सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला रिएलिटी शो सुपर डांसर के तीसरे सीजन में बतौर जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। वह सेट पर काफी मस्ती करती रहती हैं। शिल्पा शेट्टी ने 1993 में बाजीगर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Author Updated: April 11, 2019 12:35 PM
शिल्पा शेट्टी ने 1993 में बाजीगर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस फाइल।)

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड की फिटनेस की देवी कहा जाता है। अपने को हमेशा फिट रखने वाली शिल्पा फिल्म को हिट करने के लिए का काफी मेहनत करतीं हैं। 12 नवंबर 1993 को आई फिल्म बाजीगर में सीमा चोपड़ा का किरदार किसे याद नहीं होगा। इस किरदार के लिए शिल्पा ने काफी मेहनत की थी। इस बात का खुलास फिल्म के डायरेक्टर अब्बास-मस्तान ने किया था। दरअसल एक टीवी शो पर शिल्पा बतौर गेस्ट शिरकत की थीं। इसी कार्यक्रम में अब्बास-मस्तान की एक क्लिप प्ले होती है, जिसमें ‘बाजीगर’ के निर्देशक अब्बास-मस्तान इस बात का खुलासा करते हैं कि शिल्पा ‘बाजीगर’ के एक सीन में रियल स्टंट किया था।

अब्बास-मस्तान बताते हैं कि, ‘बाजीगर में शिल्पा ने काफी मेहनत की थी। शिल्पा ने इस फिल्म में रियल शॉट दिया था।’ सीन था, जब शाहरुख खान शिल्पा को छत पर से धक्का देते हैं, और शिल्पा नीचे जा कर गिर जातीं हैं। अब्बास-मस्तान ने बताया कि, ‘इस शॉट को फिल्माने से पहले काफी सोच रहे थे कि इसे ग्राफिक में करें या स्पेशल इफेक्ट में करें। बिल्डिंग जमीन पर लगाई थी। और शिल्पा को हार्निस और केबल से हैंग किया गया था। ये काफी मुश्किल शॉट था। शिल्पा ने इसमें पूरी करने में मेहनत लगा दी।’ शिल्पा भी कहती हैं कि, ‘मैं नहीं जानती थी कि इस सीन को डुप्लीकेट तरीके से किया जा सकता है या, इसे करने में कोई खतरा है। मैं बस डायरेक्टर के कहे अनुसार काम किया।’

बात दें कि करीब तीन घंटे तक शिल्पा हार्निस से लटकी रहीं। और तीन घंटे तक शिल्पा को खाने-पीने की सारी चीजें नीचे से ही सप्लाई की जा रही थी। खाना भी वह खुद से नहीं खा पा रही थीं, मुंह में खिलाया जा रहा था। इस सीन को शूट करने में शिल्पा का पूरा शरीर जख्मी हो गया था। शिल्पा शेट्टी की करियर की यह पहली फिल्म थी। इस फिल्म को काफी अवॉर्ड मिले थे। इस फिल्म को फिल्म फेयर का बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर अवॉर्ड, फिल्म फेयर का बेस्ट एक्टर अवॉर्ड सहित फिल्म फेयर का बेस्ट स्क्रीन प्ले अवॉर्ड प्राप्त हुआ था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 विक्की कौशल को नहीं जम रहा था How’s The Josh डायलॉग, डायरेक्टर से कही थी ये बात
2 ‘उरी’ में गृहमंत्री का किरदार निभाने वाले नवतेज हुंडल का निधन, संजय दत्त के साथ भी कर चुके हैं काम
3 ‘दोस्त अच्छा है लेकिन बॉयफ्रेंड..!’ दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर संग ब्रेकअप के बाद कही थी चौंकाने वाली बात