ताज़ा खबर
 

Real लाइफ में मां बन चुकीं शिल्पा शेट्टी अब Reel लाइफ में मां बनने को हैं तैयार

ऐसे समय में जब अभिनेत्रियों फिल्मों मेंं मां का किरदार निभाने से बचती हैं, शिल्पा शेट्टी को इस तरह की भूमिकाएं निभाने में कोई हिचक नहीं है।
Author मुंबई | August 31, 2016 12:37 pm

ऐसे समय में जब अभिनेत्रियों फिल्मों मेंं मां का किरदार निभाने से बचती हैं, शिल्पा शेट्टी को इस तरह की भूमिकाएं निभाने में कोई हिचक नहीं है। शिल्पा ने पर्दे पर मां का किरदार निभाने के संदर्भ में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्हेें मां का किरदार निभाने में कोई दिक्कत नहीं है।

उन्होंने कहा कि वह भी एक मां हैं, उन्हें ऐसे किरदार निभाने में कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन इसके लिए उनके पास समय होना चाहिए।
41 साल की अभिनेत्री ने कहा, ‘‘मैं पूरे समय अपने बच्चे की देखभाल में लगी रहती हूं, मेरे लिए वही प्राथमिकता है। चीजें मेरे अनुरूप होनी चाहिएं।

शिल्पा इन दिनों फिल्मों में तो नहीं पर टेलीविजन के डांस रियलिटी शो सुपर डांसर की जज के तौर पर व्यस्त हैं। धड़कन फिल्म की इस खूबसूरत अदाकारा को अंतिम बार 2008 में करण जौहर की फिल्म दोस्ताना में एक विशेष गीत में देखा गया था। उसके बाद आठ साल से वह रूपहले पर्दे से दूर हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.