ताज़ा खबर
 

‘इससे ज्यादा तो IPL प्लेयर्स की बेस प्राइज होती है…’, शिल्पा शेट्टी ने डोनेट किये 21 लाख, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी के फैंस उनके इस रकम (21 लाख) को दान करने से काफी खुश हैं औऱ उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग शिल्पा को इसके लिए ट्रोल कर रहे हैं।

Shilpa Shetty, Shilpa Shetty Donate 21 Lakhs, Actress Shilpa Shetty Donate Money To PM Care Fund, Shilpa Shetty Trolled For Donating Only 21 Lakhs, PM Care Fund, Bollywood Stars Donate Money To PM Care Fund, Social Media People Reacts on Shilpa Shetty Donation, People Comparing With IPL Player Best Price of Shilpa Doneshan, entertainment news, bollywood news, television newsएक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने पीएम केयर फंड में 21 लाख रुपए दान दिए हैं

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने भी बाकी बॉलीवुड स्टार्स की तरह पीएम केयर फंड में दान दिया है। शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया कि उन्होंने 21 लाख रुपए पीएम केयर फंड में डोनेट किए हैं। शिल्पा शेट्टी के फैंस उनके इस रकम को दान करने से काफी खुश हैं औऱ उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग शिल्पा को इसके लिए ट्रोल कर रहे हैं। शिल्पा का लोग काफी मजाक भी उड़ा रहे हैं।

शिल्पा के पोस्ट में कमेंट किए जा रहे हैं कि ‘सिर्फ 21 लाख रुपए इससे ज्यादा तो IPL प्लेयर की बेस प्राइज होती है।’ तो किसी ने कहा- ‘कमाते तो तुम लोग 2000 करोड़ हो और जेबों में से निकलते सिर्फ 21 लाख हैं।’ तो किसी ने कहा- इससे अच्छा तो देते ही नहीं।

ट्रोल्स के मुताबिक 21 लाख रुपए की धनराशि कम है औऱ शिल्पा को औऱ पैसे देने चाहिए थे। हालांकि शिल्पा के फैंस उनके सपोर्ट में आए और बोले- ‘अच्छा,पैसे दान में देने के लिए एक बड़े दिल की जरूरत होती है। खुद की जेब से तो एक रूपए न निकले।’ तो किसी ने कहा- ‘बहुत आसान है ऐसा कहना कि बस इतने ही दिए, देने ही नहीं थे इतने भी, उनसे पूछो जिनके काम ये पैसा आएगा।’

एक यूजर कहता- ‘राज कुंद्रा 2700 करोड़ रुपए नेट वर्थ.. औऱ सिर्फ 21 लाख रुपए। पैसा सबके पास है लेकिन जिगर किसी के पास नहीं। सेल्यूट अक्षय कुमार तुम रियल हीरो हो।’ किसी ने कहा- शिल्पा जी दिल थोड़ा बड़ा करो ना मनीष पॉल ने भी आपसे ज्यादा ही दिया है।

बता दें, कॉमेडियन मनीष पॉल ने 20 लाख रुपए दान में दिए हैं। वहीं साउथ के सुपरस्टार बाहुबली प्रभास ने 3 करोड़, महेश बाबू ने एक करोड़ रुपए और अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपए पीएम केयर फंड में डोनेट किए हैं।

वहीं वरुण धवन ने 30 लाख रुपए और महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख रुपए डोनेट किए हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सुपरस्टार सलमान खान भी लॉकडाउन के चलते लोगों की मदद को आगे आए हैं। सलमान खान हर दिन के हिसाब से 25000 लोगों को अपने NGO के जरिए मदद करेंगे। बता दें, सलमान खान का NGO-Being Human लोगों को एजुकेशन औऱ मेडिकल की मदद करता है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फिल्म में काम के पैसे नहीं लेते तो कहां से आता है शाहरुख खान के पास पैसा? देखिये- SRK ने क्या जवाब दिया
2 मस्जिदें बंद करने के लिए फतवे का समर्थन कर जावेद अख़्तर आए ट्रोल्स के निशाने पर, देनी पड़ी सफाई
3 ThrowBack: मुन्नाभाई एमबीबीएस संजय दत्त से पहले इस खान को हुई थी ऑफर, डेट्स ना होने का बहाना बनाकर काट ली थी कन्नी
IPL 2020 LIVE
X