ताज़ा खबर
 

शिल्पा शेट्टी की बहन बोलीं- मां बनने के बाद मेरी बहन पूरी तरह बदल गई है

शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता का कहना है कि मातृत्व ने उन्हें (शिल्पा) पूरी तरह से बदल दिया है। शमिता 'मोहब्बतें' और 'जहर' आदि फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Author नई दिल्ली | February 5, 2017 7:01 PM

शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता का कहना है कि मातृत्व ने उन्हें (शिल्पा) पूरी तरह से बदल दिया है। शमिता ‘मोहब्बतें’ और ‘जहर’ आदि फिल्मों में काम कर चुकी हैं। शिल्पा को अपनी दूसरी मां मानने वाली शमिता कहती हैं कि जिस तरह से वह अपने चार वर्षीय बेटे का पालन-पोषण कर रही हैं, वह शानदार है। शमिता ने बताया, “मातृत्व ने उन्हें पूरी तरह से बदल दिया है। मेरी बहन मेरे लिए दूसरी मां के समान हैं। मेरी बहन में ममता स्वभाविक रूप से है, लेकिन उन्हें वियान के आसपास देखना अद्भुत है..जिस तरह वह सही संस्कारों व मूल्यों के साथ अपने बेटे का पालन-पोषण कर रही हैं वह अद्भुत है।”

लॅक्मे फैशन वीक समर/रिसॉर्ट 2017 में शामिल होने आईं शमिता ने कहा कि अच्छा प्रस्ताव मिलने पर उन्हें शिल्पा के साथ पर्दा साझा करने में खुशी होगी। यह पूछे जाने पर कि क्या वह असफलता से प्रभावित होती हैं, तो शमिता ने कहा कि वह इस बारे में ज्यादा नहीं सोचती हैं। उन्हें बढ़िया काम करना पसंद है। इसी कारण उन्होंने फिल्मों से किनारा कर लिया, क्योंकि उनके लिए गुणवत्ता मायने रखती है। इंटीरियर डेकोरेशन के क्षेत्र में भी उतर चुकीं अभिनेत्री से जब यह पूछ गया कि क्या अगली फिल्म उनके लिए री-लांच की तरह होगी तो अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि इसे ऐसा माना जाना चाहिए। इसे किसी अन्य फिल्म की तरह माना जाना चाहिए, जिसे उन्होंने करने का फैसला किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी टीवी पर भले ही काफी बिंदास नजर आती हों। लेकिन रियल लाइफ में वह काफी स्ट्रिक्ट मम्मी हैं। जी हां और यह बात उन्होंने खुद एक टीवी शो के दौरान बताई। उन्होंने बताया कि वह अपने बेटे को केवल वीकएंड पर ही टीवी देखने देती हैं। डांस रियलिटी शो सुपर डांसर में बातचीत के दौरान शिल्पा शेट्टी ने बताया, वह ज्यादा टीवी नहीं देखता, सुपर डांसर ही एक ऐसा शो है जिसे वह जरूर देखता है। क्योंकि इसमें कंटेस्टेंट्स बच्चे हैं। मैं उसे ये शो देखने देती हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App